Friday, March 29, 2024
HomeMadhya PradeshNarottam Mishra ने किया कटाक्ष कहां जिनके निगाहों में राहुल गांधी की...

Narottam Mishra ने किया कटाक्ष कहां जिनके निगाहों में राहुल गांधी की अहमियत नहीं तो विधायकों की क्या कीमत करेंगे

- Advertisement -
- Advertisement -

Narottam Mishra : भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने अपने एक बयान में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिनके निगाहों में राहुल गांधी की कीमत नहीं तो विधायकों की क्या यह कीमत करेंगे। प्रदेश के गृह मंत्री ने कमलनाथ पर निशाना साधा है।

Narottam Mishra : desk report : आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस व भाजपा का आपस में टकराव दिखाई दे रहा है. विधानसभा चुनाव की विरासत भीछती हुई दिखाई दे रही है। पत्रकारों के सवालों पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने जवाब देते हुए कहा कि इमरजेंसी का एक्सीडेंट था उससे कमलनाथ निकले हुए हैं कमलनाथ कब किसके बारे में बोल देंगे कोई पता नहीं है अब उनकी दिमाग काम नहीं कर रही है।

पत्रकारों ने जब प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से सवाल किया तो श्री मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ के पास अब अहंकार आ गया है वह पूरी तरीके से अहंकार में आकर बात करते हैं. जब कोई विधायक उनसे नाता तोड़ देता है और किसी अन्य पार्टी में चला जाता है. तो उसे बिकाऊ बोलने लगते हैं विधायक तो क्या वह कब किसके बारे में क्या बोलते अब उनकी मानसिकता बदल गई है अब अहंकारी हो चुके हैं यही वजह है कि कांग्रेसी लोग अब नाता तोड़ने लगे हैं।

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलने लगा है लगातार कांग्रेश भाजपा पर आरोप लगा रही है और भाजपा कांग्रेस पर आरोप लगा रही है हर कोई अपनी वाहवाही करने में जुटे हुए हैं लेकिन जनता भी रुझान समझती है और समझ भी रही है यही वजह है कि भाजपा अब प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान करते हुए थक नहीं रही है सरकार का सीधा फोकस है कि अगर जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर जनता के बीच पहुंचेंगे तो अवश्य ही मध्य प्रदेश की जनता फिर से प्रदेश में भाजपा को ऐतिहासिक जीत दे सकती है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular