Monday, February 19, 2024
HomeNationalNaga Shaurya ने गर्लफ्रेंड अनुषा संग लिए सात फेरे, सामने आई वेडिंग...

Naga Shaurya ने गर्लफ्रेंड अनुषा संग लिए सात फेरे, सामने आई वेडिंग की beautiful photo

- Advertisement -

Naga Shaurya: नागा शौर्य वेडिंग साउथ एक्टर नागा शौर्य ने आज यानी 20 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड अनुषा शेट्टी(anusha shetti) के साथ सात फेरे लिए। इस जोड़े ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में गार्डन सिटी(garden city) में शादी की.

- Advertisement -

Naga Shaurya: नई दिल्ली, naga shaurya wedding – फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सेलेब्रिटीज शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। जहां हंसिका मोटवानी शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वहीं साउथ actor नागा शौर्य ने आज यानी 20 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड अनुषा शेट्टी के साथ सात फेरे लिए।

नागा शौर्य और अनुषा बने कपल

यह अभिनेता लंबे समय से शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में था। और आज उन्होंने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। अभिनेता ने अपनी प्रेमिका, बेंगलुरु स्थित इंटीरियर डिजाइनर अनुषा शेट्टी के साथ दक्षिण भारतीय शैली में शादी के बंधन में बंध गए। इस पावन मौके पर दूल्हा-दुल्हन दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे. खासकर अनुषा का ब्राइडल लुक बेहद खूबसूरत लग रहा था।

कांजीवरम साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं अनुषा

अनुषा ने खुद अपनी शादी के लिए सब कुछ प्लान किया, जिससे उसका हर लम्हा खास नजर आया। इस खास इवेंट के लिए अनुषा रेड और गोल्ड कॉम्बिनेशन कांजीवरम साड़ी में नजर आईं। दुल्हन की खूबसूरत साड़ी के ऊपर अनुषा ने हैवी नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, माथा पट्टी, नथ, हाथ की चूड़ियां पहनी थीं। गोल्ड बेस पोल्की ज्वैलरी में बिना कटे हीरों और मोतियों का इस्तेमाल किया जाता था।

दूल्हे राजा शौर्य देखने में सुंदर थे

दुल्हे राजा शौर्य की बात करें तो उन्होंने अपने लिए एक सफेद लंबा कुर्ता और धोती चुना। अपने लुक को बेहद सिंपल रखते हुए अभिनेता ने अपने बालों के साथ भी एक्सपेरिमेंट नहीं किया।

पिछले दिनों अभिनेता की तबीयत बिगड़ी थी

शादी से करीब 4 दिन पहले एक्टर नागा शौर्य की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई थी। शूटिंग के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे सेट पर बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के एशियन इंस्टीट्यूट ऑफ गैस्ट्रोएंटरोलॉजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की जांच में पता चला कि अभिनेता को तेज बुखार था। हालांकि अब वह बिल्कुल ठीक हैं और अपनी शादी को एन्जॉय कर रही हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular