Thursday, April 25, 2024
HomeNationalMurder in love affair : प्रेमिका ने शादी का बनाया दबाव तो...

Murder in love affair : प्रेमिका ने शादी का बनाया दबाव तो प्रेमी ने जला दिया जिंदा, आग लगाकर देखता रहा हैवान बॉयफ्रेंड 

- Advertisement -

Murder in love affair : हैवानियत की सारी हदें ( all limits of inhumanity ) पार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड ( your girlfriend ) को जिंदा आप क हवाले कर दिदिय. इस घटना को सुनने के बाद लोगों के रोंगटे ( Goosebumps after listening ) खड़े हो गए इसे सुनकर सब ने एक साथ ( Everyone together listening ) का है इसे फसी दे दो. 

- Advertisement -

तिरुपुर – जिले में एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को बेरहमी से जिंदा जलाकर हत्या कर दी. इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वह दंग रह गया. दोनों एक सुनसान जंगल में थे. यहां युवती अपने प्रेमी से शादी करने की जिद कर रही थी। पहले उसने लड़के के सिर पर वार किया. फिर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. Murder in love affair

तमिलनाडु के तिरुपुर जिले ( Tiruppur district of Tamil Nadu ) में प्रेम प्रसंग में हत्या की सनसनीखेज घटना सामने आई है. आरोप है कि एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सिर्फ इसलिए जलाकर मार डाला, क्योंकि वह उससे शादी करने की जिद कर रही थी. युवती की पहचान मुंबई निवासी पूजा के रूप में हुई है, उसकी उम्र 19 साल थी. बताया जा रहा है कि प्रेमी ने जब प्रेमिका को जिंदा आग के हवाले किया तो वह तड़पती रही चिल्लाती रही और बचाने की गुहार लगाती रही लेकिन बेरहम प्रेमी सब देखता रहा. Murder in love affair

पूजा लोकेश से प्यार करती थी

गौरतलब है कि पूजा तिरुपुर में अपने एक रिश्तेदार के घर रहती थी और एक कपड़ा फैक्ट्री में काम करती थी. उसका लोकेश नाम के युवक (22 वर्ष) से ​​प्रेम प्रसंग था।  4 जनवरी को दोनों सुनसान जंगल में गए. यहां दोनों ने शादी को लेकर झगड़ा किया. लोकेश शादी नहीं करना चाहता था.वह मना किया तो दोनों के बीच झगड़ा गहराता गया.

जान बचाने के लिए तड़पते-चीखते हुए भागी

पूजा अपने प्रेमी लोकेश से शादी करने की जिद कर रही थी.गुस्से में लोकेश ने उसके सिर पर वार कर दिया. इतना ही नहीं उसने पेट्रोल डालकर आग ( he put petrol on fire ) लगा दी. वह जान बचाने के लिए चिल्लाती हुई भागी. इसी दौरान आसपास के लोगों ने यह देखा और उसकी ओर दौड़ पड़े. लेकिन तब तक वह आधे से अधिक जल चुकी थी.

लोगों को देख लोकेश ने भागने का किया प्रयास 

आज भी जलती लड़की को देख आसपास के लोगों ने आग को बुझाया. लेकिन तब तक वह बुरी तरह से आग में झुलस चुकी थी तो वही लोगों को देख प्रेमी लोकेश ने अपने दोपहिया वाहन पर भागने की कोशिश की, लेकिन वह गिरकर घायल हो गया.  उधर, लोगों ने बच्ची को बचाने के प्रयास शुरू कर दिए और पुलिस को सूचना दी.

 इलाज के दौरान मौत हो गई

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची का तिरुपुर के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार (first aid in government hospital ) किया और घायल लोकेश को भी गिरफ्तार कर लिया. दूसरी ओर, लड़की की हालत गंभीर थी और उसे कोयंबटूर सरकारी अस्पताल भेजा गया, जहां आज उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने लोकेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Murder in love affair : प्रेमिका ने शादी का बनाया दबाव तो प्रेमी में चला दिया जिंदा, आग लगाकर देखता रहा हैवान बॉयफ्रेंड 
photo by me

यह भी पढ़े — Breast Surgery: काजोल की बेटी न्यासा ने कराया बूब्स सर्जरी ? क्रिसमस पार्टी में छुपी तो होने लगी ट्रोल

यह भी पढ़े — Uorfi Javed: बिना कपड़ों के ब्रेकफास्ट करने बैठ गईं उर्फी जावेद! Video viral

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular