Tuesday, February 13, 2024
HomeJobMPPSC: यहाँ निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता और  आवेदन की अंतिम तारीख,ये...

MPPSC: यहाँ निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता और  आवेदन की अंतिम तारीख,ये रहेंगे नियम

- Advertisement -
- Advertisement -

MPPSC: Recruitment is out here, know age-eligibility and last date of application, these will be the rules

MPPSC : मध्य प्रदेश में वेरोजगार युवक युवतिया जोकि mppsc की तैयारी कर रहे है उनके लिए बड़ी खबर hai. मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ( Madhya Pradesh Public Service Commission MPPSC) के उम्मीदवारों को नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है।

MPPSC :आयोग ने बुधवार 19 अक्टूबर से सिस्टम एनालिस्ट और प्रोग्रामर्स की भर्ती के लिए आवेदन फिर से शुरू करने जा रहा है। प्रकाशित अधिसूचना के मुताबिक भर्ती के लिए आवेदन की प्रारंभिक तारीख 19 अक्टूबर दोपहर 12:00 बजे से शुरू होगा और इसकी लास्ट तिथि 28 अक्टूबर 2022 को है . सिस्टम एनालिस्ट के 1 पोस्ट , प्रोग्रामर (PHP) के लिए 1 पोस्ट और प्रोग्रामर ( java) के लिए 1 पोस्ट पर चयन किया जायेगा.

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ( mppsc ) द्वारा आयोग की वेबसाइट mppsc.nic.in पर अनुबंध के आधार पर सिस्टम एनालिस्ट और प्रोग्रामर के पदों को भरने के लिए विज्ञापन संख्या 02/2022 तारीख 27.06.2022 जारी किया गया था. उक्त विज्ञापन के तहत विज्ञापित प्रोग्रामर (PHP) के पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की सुविधा शुरू हो रही है. MPPSC


ऑनलाइन आवेदन पत्र www.mponline.gov.in, www.mppsc.mp.gov.in पर 19.10.2022 (12:00 अपराह्न) से 28.10.2022 (12:00 अपराह्न) तक भरे जा सकते हैं. सभी ऑनलाइन आवेदन पत्र में त्रुटि सुधार नियमानुसार 31.10.2022 (12:00 अपराह्न) तक ऑनलाइन किया जा सकता है.

आवश्यक योग्यता –
आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास कंप्यूटर साइंस में बी.टेक डिग्री होनी चाहिए.
आयु सीमा –
आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए.
उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 जनवरी 2023 से की जाएगी.
चयन प्रक्रिया –
इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. आयोग ने अभी साक्षात्कार की तारीख की घोषणा नहीं की है.

दिनांक 07.11.2011 को ऑनलाइन भरे गए आवेदन पत्र के साथ अपनी पात्रता और सत्यापन पत्र, व्यक्तिगत विवरण पत्र और उपस्थिति पत्र (आयोग की वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर उपलब्ध) से संबंधित सभी दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियां संलग्न करें। 2022 तक सबमिट करें। . विज्ञापन की बाकी शर्तें वही रहेंगी.

यह भी पढ़े — Priyanka Chopra की बहन परिणीति चोपड़ा को लगा 440 बाट झटका, हीरो व डायरेक्टर ने कहीं यह

यह भी पढ़े — Porn star सनी लियोन को आज भी बॉलीवुड में नहीं मिलती इज्जत , पति

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular