Wednesday, February 1, 2023
HomeViral VideoSingrauli Collector suspends drunken teacher : कलेक्टर ने शराबी शिक्षक को किया...

Singrauli Collector suspends drunken teacher : कलेक्टर ने शराबी शिक्षक को किया सस्पेंड, वीडियो वायरल होनें के बाद हुई कार्रवाई

- Advertisement -
- Advertisement -


Singrauli Collector suspends drunken teacher : सिंगरौली 5 नवम्बर। बैढऩ विकासखण्ड के कर्सुआराजा संकुल अंतर्गत आने वाले प्राथमिक विद्यालय मलगा के शिक्षक का शराब के नशे में झूमते एवं बच्चों व रसोईयों के साथ सरपंच के सामने गाली-गलौज करने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इस वायरल वीडियो का नवभारत पुष्टि नहीं करता। जबकि लोगों के बीच वायरल वीडियो हाल ही दिनों का है। वहीं आज उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने नशाखोर शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

Singrauli Collector suspends drunken teacher :
दरअसल बैढऩ विकासखण्ड रामलल्लू साकेत सहायक अध्यापक शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय घूनी, संकुल केन्द्र कर्सुआराजा द्वारा सरपंच की उपस्थिति में स्कूली बच्चों व रसोईए के साथ अश्लील गाली-गलौज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में चर्चाओं का विषय बना हुआ है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि शिक्षक के द्वारा आये दिन स्कूल के समय में शराब पीकर आना और बच्चों के साथ मारपीट किये जाने के साथ-साथ गाली-गलौज करना आम बात है।

Singrauli Collector suspends drunken teacher : बता दें कि इसके पहले भी शराबी शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। लेकिन कार्रवाई न किये जाने से शिक्षक का मनोबल बढ़ा हुआ था। यही कारण है कि शिक्षक आये दिन शराब का नशा कर स्कूल समय में विद्यालय में उपस्थित रहता है। इधर उक्त मामले की शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी एसबी सिंह के यहां पहुंची तो उन्होंने तत्काल जांच कराया। जहां आरोप सही पाये जाने पर जांच प्रतिवेदन कलेक्टर के यहां प्रस्तुत किया। कलेक्टर ने घूनी विद्यालय के सहायक अध्यापक रामलल्लू साकेत को निलंबित करते हुए बीईओ कार्यालय बैढऩ नियत किया है।

Singrauli Collector suspends drunken teacher :
बेटहाडाड़ का शिक्षक भी आया था चर्चाओं में
जिले में इसके पूर्व भी देवसर विकासखण्ड के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बेटहाडाड़ में पदस्थ शिक्षक शिव कुमार आदर्श का भी शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचने का वीडियो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान में आने पर कलेक्टर ने दो सदस्यीय जांच टीम गठित किया था। वीडियो सही पाये जाने पर जांच प्रतिवेदन के आधार पर कलेक्टर ने शिक्षक को निलंबित करने का प्रस्ताव संभागायुक्त के यहां भेजा है। तभी से बेटहाडाड़ शिक्षक भी अपने काले कारनामों के चलते चर्चाओं में आया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular