Friday, February 16, 2024
HomeNationalMP Petrol Diesel Update: एमपी में पेट्रोल-डीजल हुआ सस्ता? यहां चेक करें...

MP Petrol Diesel Update: एमपी में पेट्रोल-डीजल हुआ सस्ता? यहां चेक करें रेट 

- Advertisement -

MP Petrol Diesel Update: Petrol-Diesel cheaper in MP? Check Rate Here

MP Petrol Diesel Price Update : देश के कुछ शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी की गई है. साथ ही सोमवार को पेट्रोलियम कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की नई कीमतों का ऐलान किया है बावजुद इसके पैट्रोल और डीजल के रेट में कोई फर्क सामने नजर नहीं या रही है.

MP Petrol Diesel Update : पेट्रोलियम कंपनियों ने सोमवार को पेट्रोल-डीजल के रेट (madhya pradesh today petrol and diesel price) जारी किए. मध्य प्रदेश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं देखा गया. एमपी के शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 20 मई के बाद से ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है.

- Advertisement -

राज्य के सभी शहरों में पेट्रोल की कीमत 108 रुपये प्रति लीटर को पार कर गई है. तेल कंपनियों ने त्योहारी सीजन में भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव के संकेत नहीं दिए हैं. वहीं, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत में ज्यादा बदलाव नहीं आया है. MP Petrol Diesel Update

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में ज्यादा बदलाव नहीं आया है. यहां भी पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर बनी हुई हैं. इस बीच सीएनजी की कीमत में बदलाव किया गया है. इंदौर में पेट्रोल 108.74 रुपये प्रति लीटर और डीजल 94.01 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रही है पर मिल रहा है.

पेट्रोलियम कंपनियों ने आम लोगों को राहत नहीं दी है. जजिससे लोग परेशान हो गए है बढ़ती महगाई के कारण लोगो को कार या बाइक की जगह पैदल या बस में चलना ज्यादा अच्छा मह्सुश होने लगा है.

ग्वालियर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. पेट्रोल-डीजल की कीमतें स्थिर बनी हुई हैं. ग्वालियर में 20 मई से पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हो रहा है ग्वालियर में डीजल 94.02 रुपये प्रति लीटर पर उपलब्ध है जबकि पेट्रोल 108.78 रुपये प्रति लीटर पर उपलब्ध है. अब पेट्रोलियम कंपनियों ने कोई बढ़ोतरी के संकेत नहीं दिए हैं.मिली जानकारी के अनुसार पेट्रोल व डीजल के रेट में कमी का संकेत पेट्रोलियम कंपनी दिखा रही है. MP Petrol Diesel Update

94.01 प्रति लीटर उपलब्ध है। आने वाले दिनों में राहत के कोई संकेत नहीं हैं.

यह भी पढ़े --Web Series की निर्माता एकता कपूर को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, बोले-  दिमाग को दूषित कर रहीं
यह भी पढ़े --Kareena Kapoor को स्कूल में हुआ था प्यार, 14 साल की उम्र में हो गई थी प्रेग्नेंट ? परेशान होकर मां..
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular