Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshMP News : शिवराज सरकार हुक्का बार पर चलाया चाबुक, आप पकड़ाए...

MP News : शिवराज सरकार हुक्का बार पर चलाया चाबुक, आप पकड़ाए तो 3  साल की सजा और 1 लाख रुपये का होगा जुर्माना

- Advertisement -
- Advertisement -

MP News Shivraj government whips on hookah bar, if you are caught, you will be punished with 3 years and a fine of Rs 1 lakh

MP News: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस कार्रवाई को और सख्त बनाने के लिए गृह विभाग ने कानून विभाग को सजा को एक साल से बढ़ाकर तीन साल और जुर्माने की राशि एक लाख रुपये करने का प्रस्ताव भेजा है.

MP News: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर प्रदेश में हुक्का बार बंद करने का अभियान चलाया गया है. इस कदम को और सख्त बनाने के लिए गृह विभाग ने सजा को एक साल से बढ़ाकर तीन साल और जुर्माने को एक लाख रुपये करने का प्रस्ताव भेजा है. हुक्का बार पर प्रतिबंध लगाने के लिए गृह कार्यालय की ओर से मसौदा कानून विभाग को भेजकर मंजूरी दे दी गई है। मध्य प्रदेश में हुक्का बारों पर प्रतिबंध लगाने के लिए सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन और व्यापार और वाणिज्य, निर्माण, आपूर्ति और वितरण का नियंत्रण) अधिनियम, 2003 में आवश्यक संशोधन किए जा रहे हैं। अब जुर्माना और जुर्माना दोनों बढ़ रहे हैं.

tweet by tweeter

वैशाली ठक्कर कांड में दो लोगों के खिलाफ केस

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घोषणा की कि अभिनेत्री वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में दो लोगों के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि दोनों वैशाली के पड़ोसी हैं। इस संबंध में पुलिस कार्रवाई कर रही है.

ध्यप्रदेश में विकास कार्य ठप

गृह मंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में केंद्रीय नेतृत्व ने जिस तरह से विकास कार्य शुरू किए हैं, यह इस बात का संकेत है. कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह विकास और जनसेवा को प्राथमिकता दें. और कार्यकर्ताओं को चाहिए. इस दिशा में भी प्राथमिकता दी जानी चाहिए.

https://twitter.com/drnarottammisra/status/1581889204052951040?s=20&t=fp_31owja6dkKYyE_wjMyg

कमलनाथ ने लोकतंत्र के चुनाव में वोट नहीं दिया

गृह मंत्री मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ का लोकतांत्रिक चुनाव में वोट न देना संविधान में नहीं, बल्कि पार्टी संगठन में है. कमलनाथ एक चुनाव में मतदान करने गए थे, जिसका परिणाम पहले से ही ज्ञात है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव में मतदान महज एक औपचारिकता है. उन्होंने मध्य प्रदेश में कोरोना की स्थिति की जानकारी देते हुए कहा कि पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 07 नए मामले सामने आए हैं. और 10 मरीज ठीक भी हुए हैं. वर्तमान में, राज्य में कुल सक्रिय मामले 109 हैं, जिनमें संक्रमण दर 0.19% और ठीक होने की दर 98.70% है.

https://twitter.com/drnarottammisra/status/1581893148057686016? s=20&t=9NID9V1isMbxqKz7raWWsw

यह भी पढ़े — MP Transfer: अंतिम तारीख के बाद तबादलों पर सीएम शिवराज ने अफसरों से

यह भी पढ़े — Karmachaariyon के लिए खुशखबरी, दिवाली के बाद DA के एरियर्स पर डेढ़ से 2

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular