Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshMP News : गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का लिव इन रिलेशनशिप पर बड़ा बयान,...

MP News : गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का लिव इन रिलेशनशिप पर बड़ा बयान, FIR को लेकर कहीं यह बात 

- Advertisement -

MP News Home Minister Narottam Mishra’s big statement on live-in relationship, said this about FIR

MP News : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने लिव-इन पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि रेप या यौन उत्पीड़न के आरोपों की गहन जांच के बाद ही अब ऐसे मामलों में एफआईआर दर्ज की जाएगी.

MP News : उन्होंने कहा, ज्यादातर मामलों में बाद में गवाह बदल गए या आरोप झूठे पाए गए या मामला संदिग्ध पाया गया. इसलिए अब पुलिस द्वारा पूरी जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी. इस मामले को लेकर लोगो में दिलों में दहसत कमाहॉल है.

- Advertisement -

एमपी: सरकार का बड़ा ऐलान, पहली से आठवीं कक्षा के शिक्षकों को टैबलेट के लिए 10 हजार रूपए मिलेगा!
गृह मंत्री पत्रकारों से बात कर रहे थे और कहा कि कई बार ये आरोप झूठे साबित हुए हैं. इसलिए अब लिव-इन रिलेशनशिप में रेप की शिकायत मिलने पर पहले जांच कर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. MP News

इसी के साथ एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के मामले में उन्होंने कहा कि आरोपी राहुब नवलनी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इंदौर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसका मोबाइल और अन्य उपकरण जब्त कर लिया और अब डेटा बरामद किया जा रहा है. इससे प्राप्त सूचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. MP News

यह भी पढ़े — Dhirubhai Ambani : पिता ने मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी को गैराज में रहने की थी दी सजा, फिर जो हुआ यकीन करना होगा मुश्किल !

यह भी पढ़े — Sanjay Gandhi ने मां इंदिरा और तत्कालीन प्रधानमंत्री मंत्री को मारा था चांटा !

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular