Thursday, November 23, 2023
HomeMadhya PradeshCM Shivraj shared a relaxing video :CM शिवराज ने आंखों को सुकून...

CM Shivraj shared a relaxing video :CM शिवराज ने आंखों को सुकून देने वाला video किया शेयर, देखें वीडियों

- Advertisement -
- Advertisement -

CM Shivraj shared a relaxing video : सीएम शिवराज सिंह चौहान सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लिखा कि यह नजारा आंखों को सुकून देता है जिसके बाद यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर फ्रेंड होने लगा है लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

CM Shivraj shared a relaxing video : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, उन्होंने इस वीडियो को सुकून देने वाला पल बताया है .जिसमें एक बाघिन अपने शावकों के साथ पर्यटकों की जिप्सी के सामने आ जाती है. इस दौरान 2 नन्हें शावक सड़क पर ही रुक जाते हैं जबकि तीसरा सावक रोड के बाहर पीछे खड़ा नजर आता है. हालांकि तीसरा सावक बाघिन के साथ ना जाकर पीछे जंगल की तरफ चला जाता है. वीडियो सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के चूरना रेंज का है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बाघिन अपने शावकों के साथ पर्यटकों की जिप्सी के सामने आ जाती है. वीडियो सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के चूरना रेंज का है और CM शिवराज ने इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. उन्होंने इस सुकून देने वाले नजारे को गांवों के स्वैच्छिक पुनर्वास और आवास प्रबंधन कार्यों का परिणाम बताया है.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular