Friday, April 12, 2024
HomeBollyWoodMadhuri Dixit and son in trouble, actress said - son does not...

Madhuri Dixit and son in trouble, actress said – son does not believe in me mother, tears in my eyes and got emotional!

- Advertisement -
- Advertisement -

Madhuri Dixit और बेटे में अनवन, एक्ट्रेस बोली – बेटा नही मानता मुझे माँ,आँखों मे आँसू और हुई भावुक !

Madhuri Dixit इस समय मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि हाल ही में माधुरी दीक्षित ने एक दर्दनाक बयान दिया जहां उन्होंने अपने बेटे के बारे में एक दर्दनाक बयान दिया, जहां उन्होंने कहा कि आज भी अपने जीवन में एक दर्दनाक काटा की तरह चुभता हैं. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा मुझे अपनी माँ नहीं समझता और मेरी बात नहीं मानता। बेटे से बात करते हुए Madhuri Dixit की आंखों से आंसू छलक पड़े.

माधुरी दीक्षित, वर्तमान में यह नाम न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है। माधुरी दीक्षित जी के पास आज इतना पैसा है कि वह अपने जीवन में वह सब कुछ हासिल कर सकती हैं जो अमूमन हर किसी के बूते की बात नहीं है बाबजूद Madhuri Dixit खुश नहीं हैं हलाकि अब तक उनका फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है और उन्होंने अपनी जिंदगी में खूब नाम, दौलत और शोहरत कमाई हैं। Madhuri Dixit की खूब सूरती के दीवाने कल भी थे और आज भी हैं वह बॉलीवुड में एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और यही वजह है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उनका एक तरफा नाम आज भी है। अपने बेटे के बारे में बात करते हुए माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit ने कहा, “मेरा बेटा मुझे मां के रूप में स्वीकार नहीं करता है.

Aashram 3 Trailer : Esha Gupta ने 6 सीन्स में की सारी हदें पार, ट्रेलर देख फ़ैस अकेले में देखने की कर रहें प्लानिंग,देखें Video

माधुरी दीक्षित जी Madhuri Dixit व उनके पति के पास आज इतना पैसा है कि वह अपने जीवन में कुछ हासिल कर सकती हैं। माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit का अब तक का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है और उन्होंने अपनी जिंदगी में कई नाम कमाए हैं। माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और यही वजह है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उनका एकतरफा नाम है। अपने बेटे के बारे में बात करते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा, “मेरा बेटा मुझे मां के रूप में स्वीकार नहीं करता है.

Madhuri Dixit और बेटे में अनवन, एक्ट्रेस बोली - मेरा बेटा नही मानता मुझे माँ,आए आँखों मे आँसू और हुई भावुक !

बॉलीवुड की दुनिया में माधुरी दीक्षित का एकतरफा नाम है, लेकिन आपको बता दें कि Madhuri Dixit का फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा। माधुरी जी ने अब तक अपने जीवन में बहुत नाम और पैसा कमाया है और अगर माधुरी दीक्षित जी की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी शादी एक विदेशी से हुई है जिसका नाम श्रीराम माधवन नौ है जिसे वर्तमान में सभी जानते हैं। Madhuri Dixit वर्तमान में अपनी मार्मिक टिप्पणियों के लिए मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं, जो उन्होंने एक डांस रियलिटी शो में की थी, जहां माधुरी दीक्षित जी केवल जज के रूप में थीं।

Singrauli :साली पर आया दिल,1 रात पत्नी को उतारा मौत के घाट,पति,सास,ससुर और देवर पहुचें जेल

Madhuri Dixit और बेटे में अनवन, एक्ट्रेस बोली - मेरा बेटा नही मानता मुझे माँ,आए आँखों मे आँसू और हुई भावुक !
photo by google

माधुरी के बयान में उन्होंने अपने बेटे का जिक्र किया, जहां उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने उन्हें मां नहीं माना और उनकी बात नहीं मानी. सीधे शब्दों में कहें तो माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit एक लड़के का प्यार पाने के लिए बेताब हैं, यही वजह है कि मीडिया में इन सब की चर्चा हो रही है. लेख में मैं और बताऊंगा कि माधुरी ने अपने बेटे के बारे में इतनी बात क्यों की।

photo by google

माधुरी दीक्षित का बेटा उन्हें अपनी मां नहीं मानता, वहीं माधुरी उन्हें खुद से ज्यादा प्यार करती हैं

माधुरी दीक्षित जी Madhuri Dixit बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं, लेकिन इस बार माधुरी दीक्षित जी अपने दर्द भरे भाषण के कारण सुर्खियों में हैं जहां उन्होंने अपने बेटे का जिक्र किया. माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit के दो बेटे ओरिन नेने और रयान नेने हैं. माधुरी अपने बेटे के बारे में कहती हैं, उनके बेटे उनकी नहीं सुनते, वे उन्हें मां भी नहीं समझते. जब माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit अपनी दुर्दशा के बारे में बात कर रही थीं, तो वह भावुक हो गईं, जिसके बाद पता चला कि माधुरी दीक्षित अपने बेटे के प्यार के लिए तरस रही हैं.
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular