Sunday, April 14, 2024
HomeNationalLakhimpur Kheri News: कलेक्टर ने 12 अपराधियों को किया जिला बदर ,...

Lakhimpur Kheri News: कलेक्टर ने 12 अपराधियों को किया जिला बदर , अपराधियों में हड़कंप

- Advertisement -
- Advertisement -

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश की दूसरी बार बागडोर संभालने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के तेवर और सख्त हो गए हैं वह अपराधियों को साफ शब्दों में निर्देश दे चुके हैं या तो अपराध छोड़ दे या तो फिर उत्तर प्रदेश नहीं तो उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा हर हाल में अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी उन्होंने सभी कलेक्टर और एसपी को सख्त निर्देश दे चुके हैं कि अपराधियों को चिन्हित करें और उन्हें सलाखों के पीछे भेजें.

Lakhimpur Kheri News: डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने जनपद में लोगों को सुरक्षा के दृष्टिकोण से अपराधियों पर शिकंजा करते हुए बड़ा आदेश जारी किया है उन्होंने 12 अपराधियों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्यवाही करते हुए 6 महीने के लिए जनपद से जिला बदर का आदेश जारी किया है तो वही अलग-अलग मामलों में गंभीर अपराधों में लिप्त दो अपराधियों को एडीएम संजय कुमार ने जिला बदर का फरमान सुनाया है इन सभी अपराधियों के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई संगीन धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं. अपराधियों के जिला बदर की कार्यवाही की खबर लगते ही क्षेत्र के लोगों में खुशी है.

Lakhimpur Kheri News: जिला मजिस्ट्रेट न्यायालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिला बदर घोषित किए गए अपराधियों में हीरालाल निवासी निबोरिया थाना सिंगाही, कपिल यादव निवासी महमूदपुर थाना मैगलगंज, गोरा मुन्ने उर्फ बशीर निवासी कुकरा थाना मैलानी, राजेश निवासी सिसैया कला थाना धौरहरा, बड़क्के उर्फ श्रीचंद निवासी मकसूदपुर थाना पसगवां, आकाश निवासी निबोरिया थाना सिगाही, संतोष कुमार निवासी सिसैया कला थाना धौरहरा, शौकत अली निवासी रणा बाजार थाना भीरा, जुबेर निवासी वार्ड नंबर आठ भिंडोरा कस्बा थाना सिंगाही, शहंशाह निवासी भंसड़िया थाना कोतवाली सदर, सूरज निवासी बेल्दांडी चंदनचौकी, संदीप निवासी बिजुआ थाना भीरा के विरूद्घ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जिला बदर करने का फरमान जारी किया गया है। इन सभी अपराधियों पर विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं.

Lakhimpur Kheri News: वहीं अपर जिला मजिस्ट्रेट के न्यायालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रामसहाय निवासी हौकना मटेरा थाना धौरहरा, मुन्ना निवासी देवरिया थाना फूलबेहड़ को जिला बदर करने का आदेश दिया गया है। संबंधित थानों में भी जिला बदर घोषित किए गए अपराधियों की सूचना भेजी गई है, जिसमें डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने निष्कासन अवधि के दौरान इन पर कड़ी नजर रखने एवं जनपद की सीमा में प्रवेश न करने के लिए व्यवस्था सुनिश्चित करने का आदेश दिया है।

Lakhimpur Kheri News: लोगों का कहना है कि योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में अपराधियों पर अंकुश लगा है. अपराधियों का दबदबा कम हुआ है. अब यदि ऐसे ही कार्यवाही लगातार चलती रही तो पूरे क्षेत्र में अमन शांति जरूर आएगी.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular