Wednesday, February 1, 2023
HomeBollyWoodKatrina Kaif ने सुहागरात का खोला राज,6 साल छोटे पति को नहीं...

Katrina Kaif ने सुहागरात का खोला राज,6 साल छोटे पति को नहीं था इसका एक्सपीरियंस बतानी पड़ी यह बातें !

- Advertisement -

Katrina Kaif opened the secret of honeymoon, 6 years younger husband did not have experience, had to tell these things!

Katrina Kaif opened the secret – बॉलिवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ और विक्की कौसल शादी के बंधन में बंध चुके हैंआपको बता दे की इन्होने अपनी शादी को ज्यादा एस्पोज नहीं किया था! इनकी अचनाक शादी की खबर Sunkar  सब हैरान हो गए थे! लेकिन दोनों अपनी निजी जिंदगी में काफी खुस हैं.

यह भी देखियें – Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद ने पहन ली कांच से बनी 20 किलो की ड्रेस, बोलीं- ‘मेरे पास मत आना,देखें Vedio

Beco Katrina Kaif ने सुहागरात का खोला राज,6 साल छोटे पति को नहीं था इसका एक्सपीरियंस बतानी पड़ी यह बातें !ming BJP mayor बनने से क्षेत्रीय समस्याओं से मिलेगी निजात : रीति पाठक
photo by google
- Advertisement -

bata de ki ab कैटरीना कैफ ने सुहागरात का राज खोला हैं, unke 6 साल छोटे पति विक्की कौसल को सुहागरात का बिल्कुल भी एक्सपीरियंस नहीं था ऐसे में कैटरीना को ही सुहागरात की बहुत सारी बातें बतानी पड़ी! और आज कल ये दोनों अपने उम्र और अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं ! तो आइये जाने ,कैटरिना के सुहागरात का राज, क्यों हुई विक्की की हालत ख़राब!.

कैटरीना कैफ – को आज के समय मे पूरे India Country मे जाना जाता है,ये लाखो दिलों की धड़कन बन चुकी हैं,और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है.इन्होने ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी सारी हिट फिल्में दी है,जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरे भारत में किसी की भी पहचान के मोहताज नही है ,फ़िल्म industry में इन्हे बार्बी गर्ल के नाम से जाना जाता हैं, इन्होने ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी सारी superhit फिल्में दी है, और पूरा world इनकी आदाओं का दीवाना हैं. इन्हे बॉलीवुड में सुंदरता के मामले में नम्बर 1 पर रखा जाता हैं!.

विक्की कौशल को आज के टाइम में सभी लोग जानते हैं ये काफी लोगो के पसंदीता कलाकार बन चुके हैं इनकी फैंस फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हैं,इनकी आकर्षक कद काठी और प्यारी हसीं लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं,इनकी भी एक अलग पहचान हैं बॉलीवुड में,विक्की आज के समय में पूरे भारत देश में बड़ा नाम है,और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में भी इनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त हैं, इस समय में ये जो कुछ भी है ,की जिस भी मुक़ाम पर है उसे हासिल करने के लिए उन्होंने काफ़ी मेहनत की हैं.


कैटरीना के सुहागरात का राज, क्यों हुई विक्की की हालत ख़राब! कैटरीना और विक्की बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक माने जाते हैं, इनकी जोड़ीं को लोग बेहद पसंद करते हैं, कैटरिना के अचानक शादी कर लेने से लाखों दिल के टुकड़े हो गए थे, क्यूँकि इनके चाहने वालो की कमी नहीं हैं चाहे वो बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सब इनके दीवाने हैं,रही बात इनकी सुहागरात की तो वो भी बिता होगा! इन्होने उस पल को अच्छे से इंजॉय किया होगा! शादी के समय इतने सारे काम और रस्मे होती हैं,जिसकी वजह से किसी की भी हालत ख़राब हो सकती हैं.

यह भी देखियें – Boobs को लेकर हर लड़की के मन में आते हैं ये 5 ख्याल, जान कर यकीन करना होगा मुश्किल

 Katrina Kaif ने सुहागरात का खोला राज,6 साल छोटे पति को नहीं था इसका एक्सपीरियंस बतानी पड़ी यह बातें !
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular