Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshKatni News: रेल्वे स्टेशन में लावारिश मिली बच्ची का हाल जानने अस्पताल...

Katni News: रेल्वे स्टेशन में लावारिश मिली बच्ची का हाल जानने अस्पताल पहुंचे नवागत कलेक्टर 

- Advertisement -

Katni News: कटनी के रेलवे स्टेशन (railway station) पर लावारिस हालत में मिली एक बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही उसके चाइल्ड लाइन(child line) की टीम उसके परिजनों को पता लगाने में भी लगी हुई है.

- Advertisement -

Katni News: कटनी – जिले में नवागत कलेक्टर(Collector) पदभार ग्रहण करने के बाद आज पहली  बार कटनी जिला अस्पताल(Katni District Hospital) पहुँचे ओर लावारिश  हालत में रेलवे स्टेशन(railway station) में मिली 4 साल की बच्ची का हालचाल जाना  नवागत कलेक्टर(Collector) साहब को अचानक अस्पताल(hospital) में देख अस्पताल स्टाफ  घबरा गए.कलेक्टर(Collector) ने लावारिश मिली बच्ची की देखभाल और ट्रीटमेंट(treatment) के बारे में जानकारी ली साथ ही डॉक्टरों को बच्ची की देखरेख में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करने के भी निर्देश दिए हैं. 

बता दें कि  पूरा मामला एक तीन से चार साल की नन्ही  बच्ची  का है जो रात के समय कटनी मुख्य रेलवे स्टेशन में  लावारिश हालत में मिली  जिसे रेलवे के डिप्टी स्टेशन प्रबंधक नावेद सिद्दीकी के प्रयास से जिला अस्पताल पहुँचाया गया।जिला अस्पताल में चाइल्ड केयर और महिला बाल विकास विभाग के अधिकारियों द्वारा नन्ही लावारिश बच्ची के देखरेख किया जा रहा है  बच्ची  का नाम नहीं पता होने के चलते  नवागत कलेक्टर  अवि प्रशाद ने  बच्ची  का नाम खुशी रख दिया है. Katni News

मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में  बच्ची का स्वास्थ्य परीक्षण कर उसकी देखभाल की जा रही है।

कटनी कलेक्टर अवि प्रसाद ने मीडिया से  अपील की  है की मीडिया इस बच्ची को इसके माता पिता तक पहुचाने का प्रयास करे मीडिया मदद करे और इस नन्ही खुसी के लिए जो भी आर्थिक मदद होगी वो सभी तरह की मदद की जायेंगी.

यह भी पढ़े — Bhojpuri की धक-धक गर्ल अक्षरा सिंह की होगी गिरफ्तारी,ढूढ़ रही पुलिस,यह रही बड़ी वजह

यह भी पढ़े — VIDEO: 60 साल के चाचा को मिली 19 साल की खुबसुरत दुल्हनिया, चाचा की बल्ले-बल्ले वीडियों वायरल

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular