Friday, March 1, 2024
HomeMadhya PradeshCM शिवराज के विधायक शुक्ला व उनके पुत्र पर पत्रकार ने लगाए...

CM शिवराज के विधायक शुक्ला व उनके पुत्र पर पत्रकार ने लगाए गंभीर आरोप, कहां मुझे 8 माह से कर रहे प्रताड़ित

- Advertisement -

CM: सिंगरौली। सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan ) के विधायक सीधी केदारनाथ शुक्ला व उनके पुत्र पर पत्रकार कनिष्क तिवारी ( Kanishka Tiwari ) ने गंभीर आरोप लगाया है. पत्रकार ने आरोप में कहा है कि विधायक और उनके पुत्र के द्वारा मुझे 8 माह से प्रताड़ित ( I have been tortured for 8 months ) किया जा रहा है.

- Advertisement -

सीधी शहर के कोतवाली में बीते 2 अप्रैल को पत्रकार कनिष्क तिवारी के साथ मारपीट और अद्र्धनग्र फोटो वायरल के मामले में सिंगरौली पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र कुमार सिंह के द्वारा पीडि़त ( Suffered by Birendra Kumar Singh ) पत्रकार कनिष्क तिवारी का  बयान सिंगरौली एसपी कार्यालय में दर्ज किया गया.विधिवत जांच की गई तो कोतवाली सीधी में पदस्थ तत्कालीन थाना प्रभारी मनोज सोनी सहित  6 पुलिस कर्मी नप सकते हैं. कनिष्क तिवारी ने आरोप लगाया है उस आरोप में अगर सच्चाई है तो पुलिस विभाग कहीं न कहीं अपने पुलिसकर्मियों को बचाने का प्रयास कर रही है. CM

कनिष्का तिवारी ने आरोप में कहा है कि कोतवाली में लगा सीसीटीव्ही फुटेज को डिलिट किया गया है. वहीं पत्रकार ने स्थानीय विधायक केदारनाथ शुक्ला व उनके पुत्र  गुरुदत्त शरण शुक्ला पर भी गंभीर आरोप इस मामले को लेकर लगाया है. इधर आरोप में कनिष्क तिवारी ने कहा है कि सीधी में भाजपा विधायक के खिलाफ खबरें लिखने व रंगकर्मी के गिरफ्तारी के कवरेज के दौरान पत्रकार कनिष्क तिवारी को थाने में बंद करने और कपड़े उतरवाने का मामले में एक बार फिर नया मोड़ लिया है. CM

अब पत्रकार कनिष्क तिवारी ने एक बार फिर विधायक सहित जांच अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने रेडियो पुलिस अधीक्षक भोपाल द्वारा की गई जांच रिपोर्ट में सवाल खड़े किए हैं. उन्होने कहा है कि थाने  में लगे सीसीटीवी कैमरे का डाटा रिकवर करने व इस दौरान थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किन ( Why did the policemen present? ) लोगों से बात किए हैं उसके  मोबाइल कॉल डिटेल सीडीआर निकाली जाए तो कई बड़े खुलासे होंगे.फिलहाल अब इस मामले की सिंगरौली एसपी बीरेन्द्र सिंह जांच कर ( SP Birendra Singh investigate ) रहे हैं.हालांकि उन्होंने इस पूरे मामले में बोलने से मना कर दिया कहा कि अभी विभागीय जांच चल रही है जांच पूरी होने के बाद उसके बारे में बताया जाएगा.

सीधी पत्रकार कनिष्क तिवारी आज सिंगरौली एसपी के यहां अपना वयान देने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने पूर्व में किए गए रेडियो पुलिस अधीक्षक की जांच पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि उनके साथ मारपीट और गाली गलौज सहित अर्धनग्न कर फोटो खींचने वाले पूर्व अमिलिया थाना प्रभारी अभिषेक सिंह परिहार सहित कई दोषी पुलिस कर्मियों का नाम आरोप पत्र में नहीं जोड़ा गया है. आरोप में कनिष्क तिवारी ने कहा कि ऐसे पुलिस आरक्षकों को बलि का बकरा बनाया गया है जो वहां थे ही नहीं. यह जांच सिर्फ औपचारिकता करते हुए फोटो वायरल ( The photo of the ceremony went viral ) की जांच की जा रही है. पुलिस प्रशासन भाजपा विधायक केदार शुक्ला के दबाव में हैं और आये दिन मुझे अलग अलग लोगों से धमकी दिलाई जाती और मामले को खत्म करने की धमकीं दिलाई जा रहीं हैं. वहीं जो पुलिसकर्मी इस मामले से तालूकात नही रखे थे उन्हें भी इस मामले में घसीटते हुए अमिलिया के तत्कालीन थाना प्रभारी अभिषेक सिंह परिहार को बचाने का प्रयास किया जा रहा है.

CM शिवराज के विधायक शुक्ला व उनके पुत्र पर पत्रकार ने लगाए गंभीर आरोप, कहां मुझे 8 माह से कर रहे प्रताड़ित
photo by me

यह भी पढ़े — Uorfi Javed: बिना कपड़ों के ब्रेकफास्ट करने बैठ गईं उर्फी जावेद! Video viral

यह भी पढ़े — Breast Surgery: काजोल की बेटी न्यासा ने कराया बूब्स सर्जरी ? क्रिसमस पार्टी में छुपी तो होने लगी ट्रोल

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular