Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshVindhyaJio Book laptop की बिक्री यहाँ शुरू: मात्र 15,000 रुपये में करे...

Jio Book laptop की बिक्री यहाँ शुरू: मात्र 15,000 रुपये में करे खरीदी

- Advertisement -
- Advertisement -

JioBook laptop sale: सस्ते लैपटॉप के सपने साकार! जी हां, JioBook लैपटॉप अब भारत में सभी के लिए 15,000 रुपये से कम में उपलब्ध है. यदि आप खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो मूल्य की जांच करें, ऑफ़र का पूरा विवरण

सस्ते लैपटॉप के सपने साकार! जी हां, JioBook लैपटॉप अब भारत में सभी के लिए 15,000 रुपये से कम में उपलब्ध है. अगर आपका बजट कम है तो यह आपके लिए उपयुक्त विकल्प हो सकता है. आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने इस महीने की शुरुआत में इंडिया मोबाइल कांग्रेस (आईएमसी) इवेंट में अपना पहला लैपटॉप लॉन्च किया था. डिवाइस को तब सरकारी अधिकारियों के लिए उपलब्ध कराया गया था. और अब अंततः सभी के लिए बिक्री पर है. और लोग इसे खाश और अच्छा ऑफर मान रहे हैं.

कीमत और उपलब्धता
JioBook लैपटॉप की शुरुआती कीमत 15,799 रुपये है, जो इसकी मूल कीमत से थोड़ा कम है. डिवाइस को शुरुआत में आधिकारिक वेबसाइट पर 19,500 रुपये में लिस्ट किया गया था. ऐसा लगता है कि लैपटॉप या तो रियायती मूल्य पर सूचीबद्ध है या कम कीमत पर नियमित उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. इच्छुक खरीदार डिवाइस को रिलायंस डिजिटल स्टोर से खरीद सकते हैं.

कई बैंकों को मिल रहे ऑफर
इस लैपटॉप को आप कम मूल्य में खरीद सकते हैं. वास्तव में, कई बैंक कार्ड 5,000 रुपये तक की तत्काल छूट प्रदान करते हैं. प्लेटफॉर्म प्रमुख बैंकों से क्रेडिट कार्ड पर 3,000 रुपये और क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 5,000 रुपये की छूट भी दे रहा है. डेबिट कार्ड धारक कुछ छूट भी प्राप्त कर सकेंगे, जो आप रिलायंस डिजिटल वेबसाइट पर पा सकते हैं.

जियोबुक लैपटॉप की विशेषताएं
JioBook उन लोगों के लिए है जिनके पास सीमित बजट है और वे ब्राउज़िंग के साथ-साथ शिक्षा जैसे बुनियादी उद्देश्यों के लिए एक लैपटॉप चाहते हैं. यह 11.6 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें वीडियो कॉल के लिए चौड़े बेज़ल और फ्रंट में 2 मेगापिक्सल का कैमरा है. यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिप से लैस है, जो एड्रेनो 610 जीपीयू द्वारा समर्थित है.

यह केवल 2GB RAM के साथ आता है, जिसका अर्थ है. कि इस पर मल्टी-टास्किंग सुचारू नहीं होगी. इसे 32GB eMMC स्टोरेज के साथ पेश किया गया है जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. लैपटॉप JioOS पर चलता है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है. यह अन्य के मुकाबले ज्यादा अच्छा और बेहतर होगा. कि यह सुचारू प्रदर्शन के लिए अच्छी तरह से अनुकूलित है. उत्पाद में एक JioStore भी है, जो लोगों को लैपटॉप पर कोई भी तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की अनुमति देता है. इसके साथ ही इसमे और भी अच्छे फीचर शामिल किये गए हैं.

लैपटॉप 5000mAh की बैटरी पैक करता है, जिसके बारे में Reliance Jio का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है. गर्मी अपव्यय के लिए निष्क्रिय शीतलन समर्थन भी है. कनेक्टिविटी विकल्पों में 3.5 मिमी ऑडियो जैक, ब्लूटूथ 5.0, एचडीएमआई मिनी, वाई-फाई और बहुत कुछ शामिल हैं. दिलचस्प बात यह है. कि डिवाइस एक एम्बेडेड Jio सिम कार्ड के साथ आता है, जो लोगों को Jio 4G LTE कनेक्टिविटी को सक्षम करने की अनुमति देता है.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular