Wednesday, February 14, 2024
HomeBollyWoodJaya Bachchan ने नातिन नव्या नवेली को लेकर बोली- बिना शादी भी...

Jaya Bachchan ने नातिन नव्या नवेली को लेकर बोली- बिना शादी भी मां बन जाएं कोई प्रॉब्लम नहीं!

- Advertisement -
- Advertisement -

jaya bachchan does not have problem with her granddaughter navya having becoming a mother without marriage is not a problem!

Jaya Bachchan: दिग्गज अभिनेत्री ने अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के लिए एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि नव्या के साथ कोई समस्या नहीं है, भले ही वह बिना शादी के बच्चे पैदा कर दे।

दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन का कहना है कि किसी भी रिश्ते को बनाए रखने के लिए ‘शारीरिक आकर्षण’ बहुत जरूरी है।

‘what the hell navya’ पॉडकास्ट पर अपनी पोती नव्या नवेली नंदा से बात करते हुए, जया ने कहा, ‘हम अपने समय में प्रयोग नहीं कर सके।’ भौतिक पहलू को ‘बहुत महत्वपूर्ण’ बताते हुए, जया ने कहा कि ‘प्यार, ताजी हवा और अनुकूलता’ पर कोई रिश्ता नहीं टिक सकता। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें नव्या नवेली नंदा के ‘विवाह से बाहर बच्चे’ होने से कोई समस्या नहीं है।

Jaya Bachchan ने नातिन नव्या नवेली को लेकर बोली- बिना शादी भी मां बन जाएं कोई प्रॉब्लम नहीं!
photo by google


जया कहती हैं, “मेरे ऐसा कहने पर लोग आपत्ति करेंगे लेकिन शारीरिक आकर्षण और अनुकूलता भी बहुत महत्वपूर्ण है, हम अपने समय में इसकी जांच नहीं कर सके लेकिन आज की पीढ़ी करती है और क्यों नहीं? क्योंकि यह लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते के लिए भी जरूरी है।

Jaya Bachchan ने नातिन नव्या नवेली को लेकर बोली- बिना शादी भी मां बन जाएं कोई प्रॉब्लम नहीं!
photo by google


जया ने यह भी कहा कि अगर शारीरिक संबंध नहीं हैं तो रिश्ता लंबे समय तक नहीं चलता है।
जया आगे कहती हैं, “हम कभी नहीं कर सकते थे, हम इसके बारे में सोच भी नहीं सकते थे, लेकिन मेरे बाद की युवा पीढ़ी, श्वेता की पीढ़ी, नव्या की एक अलग बॉलगेम है, लेकिन वे उस अनुभव से एक चमकदार भावना के साथ गुजरते हैं। और मुझे लगता है कि यह बहुत गलत है। यह ठीक है और फिर आप स्मार्ट अभिनय करते हैं। अगर आपने शारीरिक संबंध बनाए हैं और आपको लगता है कि मेरा रिश्ता अभी तक नहीं बना है तो आप इसके बारे में भी अच्छे हो सकते हैं।”


जया युवा पीढ़ी को सलाह देती हैं, “मैं इसे बहुत नैदानिक ​​रूप से देखती हूं। चूंकि आज उस भावना की कमी है, रोमांस की … मुझे लगता है कि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करनी चाहिए।
जया कहती हैं, आपका एक अच्छा दोस्त होना चाहिए, आपको जज करना चाहिए और कहना चाहिए। हो सकता है कि मैं आपके साथ बच्चे पैदा करना चाहता हूं क्योंकि मैं आपको पसंद करता हूं, मुझे लगता है कि आप अच्छे हैं, इसलिए मैं शादी कर लेता हूं क्योंकि समाज ऐसा कहता है। मुझे कोई समस्या नहीं है अगर आपके विवाह के बाहर बच्चे हैं,

यह भी पढ़े — Bollywood की यह एक्ट्रेस शादी के पहले हो गई प्रेग्नेंट और बनी कुंवारी मां, कुछ तो अभी तक नहीं की शादी

यह भी पढ़े — Rekha अगर ओम पुरी के साथ नहीं की होती यह फ़िल्म तो आज अमिताभ बच्चन कर लेते शादी ? सच्चाई ऐसे आई सामने

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular