Friday, March 29, 2024
HomeMadhya Pradeshjabalpur news : कमिश्नर कार्यालय में एक लिपिक को लोकायुक्त पुलिस ने...

jabalpur news : कमिश्नर कार्यालय में एक लिपिक को लोकायुक्त पुलिस ने 65 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

- Advertisement -

jabalpur news : लोकायुक्त पुलिस ( Lokayukta Police ) की टीम ने आज जब जबलपुर आयुक्त कार्यालय में लिपिक चंद्र कुमार दीक्षित ( Chandra Kumar Dixit ) को रिश्वत लेते पकड़ा तो कर्मचारियों में हड़कंप मच गया,कर्मचारी आपस में तरह तरह की बातें करने लगे.

- Advertisement -

Jabalpur Lokayukta Police Action : जबलपुर आयुक्त कार्यालय ( Jabalpur Commissioner Office ) में लोकायुक्त की टीम ने छापेमारी की तो हंगामा मच गया. जबलपुर आयुक्त कार्यालय में तैनात चंद्र कुमार दीक्षित को लोकायुक्त की टीम ने 64 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा है. दरअसल चंद्र कुमार दीक्षित सहायक ग्रेड 3 ( Chandra Kumar Dixit Assistant Grade 3 ) आयुक्त कार्यालय के पद पर कार्यरत हैं. वह मामले में न्याय दिलाने के लिए परिवादी से 64 हजार रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा था।

जानकारी के अनुसार पाली खुर्द तहसील छप्परा जिले के सिवनी गांव निवासी टीकाराम चंद्रवंशी ( Tikaram Chandravanshi is a resident of Sewni village ) ने जबलपुर लोकायुक्त एसपी कार्यालय में शिकायत की कि उसके पिता की 18 हेक्टेयर जमीन पाली खुर्द छपरा गांव में स्थित है, जिसमें 7 हेक्टेयर जमीन भी शामिल है. बन्दोबस्ती अभिलेख में किसी अन्य के नाम से दर्ज किया गया था, जिसका अपील प्रकरण 1001/21 कार्यालय अपर आयुक्त, जबलपुर में आवेदक की ओर से अपील प्रकरण प्राप्त करने के स्थान पर अभियुक्त चन्द्र कुमार दीक्षित, सहायक ग्रेड 3 अपर आयुक्त कार्यालय, जबलपुर ने आवेदक को रू0 65000/- की घूस देने का दावा किया. jabalpur news

jabalpur news : कमिश्नर कार्यालय में एक लिपिक को लोकायुक्त पुलिस ने 65 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा
photo by me

यह भी पढ़े — Mouni Roy ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ब्लैक 2 पीस बिकिनी में लहरों के बीच कराया फोटोशूट

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular