Wednesday, February 1, 2023
HomeNationalISI की खूबसुरत हसीना बिहार से गिरफ्तार ,सेना के जवानो को प्यार...

ISI की खूबसुरत हसीना बिहार से गिरफ्तार ,सेना के जवानो को प्यार में फसाकर करती थी ब्लैकमेल

- Advertisement -

ISI: सेना इंटिलेन्जस के जवानो को हनीट्रैप (honeytrap) का शिकार बनाकर ब्लैकमेल(blackmail) करने वाली एक महिला को बिहार(bihar) से गिरफ्तार किया गया है.यह खूबसुरत हसीना (beautiful lady) अपने हुस्न के जाल में सेना के जवानो को फसाकर जासूसी(spy) करने के लिये मजबूर कर देती थी.इस महिला की तलाश काफी दिनो से इंटिलेन्जस(intelligence) कर रही थी.

- Advertisement -

ISI: बिहार में भारत-नेपाल बॉर्डर (border) से गिरफ्तार महिला आईएसआई (isi) एजेंट फरीदा मलिक के बारे में जानकारी लगी है कि वह दिल्ली,नोयडा (Delhi, Noida) समेत देश के कई राज्यों में अपना रैकेट (racket) चला रही थी जिसको बिहार में भारत नेपाल बार्डर (india nepal border) से गिरफ्तार कर जांच की जा रही है.

बताया जाता है कि महिला आईएसआई एजेंट फरीदा मलिक का नोएडा कनेक्शन सामने आया है वह वर्ष 2021 में नोएडा आई थी और होटल में रुकने का प्रयास किया था नोएडा पुलिस ने सेक्टर.18 से गिरफ्तार कर उत्तराखंड पुलिस के हवाले कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट की माने तो महिला का पाकिस्तान नागरिक होने और पाक खुफिया ऐजेंसी आईएसआई के लिये काम करने की अधिकारियों को जानकारी लगी है.

बताया जा रहा है कि महिला कराची में रहती है और वह दिल्ली पंजाब सहित देश के दूसरे इलाकों में आ जा रही थी. अहम जानकारी यह भी है कि फ रीदा के साथ पिछले दो महीनों में उज्बेकिस्तान की कई महिलाएं भारत आई थीं.वह शोसल मीडिया के जरिये सेना के जवानो से संपर्क करती थी और फिर धीरे-धीरे उनसे घुल मिलकर उनके करीब पहुचने के प्रयास में लगी रहती थी.वह सेना के जवानो पर डोरे डालती थी और अपनी खूबसुरती का दीवाना बनाकर सेना से संबंधित खुफिया जानकारी हासिल करती थी.

इस पूरे मामले को लेकर बिहार के किशनगंज एसपी डां इनामुल हक मेंगनु ने बताया कि फ रीदा के मोबाइल और सिम को फ़ोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा फ़ोरेंसिक जांच से उसके मोबाइल और सिम की लोकेशन और हिस्ट्री को निकाली जायेगी. महिला किस-किसके संपर्क में आई इस बात की भी जानकारी अब पता लगाई जा रही है. जासूस महिला के सोशल मीडिया पर लगभग 10 हजार से ज्यादा फोल्लोवर थे इस महिला ने पंजाब और बिहार के एक युवक को भी अपने  हुस्न के जादू से दीवाना बना दिया था महिला के पास से जो पासपोर्ट मिला है उसमें फ रीदा मलिक लिखा हुआ है साथ ही अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया में बना ड्राइविंग लाइसेंस जब्त किया गया है

यह भी पढ़े — Coal अफसरों की पत्नियों ने सुरक्षा नियमों की उड़ाई धज्जियां, खदान में हाइड्रोलिक सावेल मशीन में कैटवॉक करती सामने आईं तस्वीरें!

यह भी पढ़े — Sidhi News : पुत्रों ने बीमार बुजुर्ग पिता पर लगाए गलत आरोप,हिस्सा पाने के बाद भी नहीं कर रहे देखभाल

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular