Friday, April 12, 2024
HomeBollyWoodIra Khan जुए में 25 करोड़ रूपए हारी , जानिए नुपुर और...

Ira Khan जुए में 25 करोड़ रूपए हारी , जानिए नुपुर और आमिर का रिएक्शन !

- Advertisement -
- Advertisement -

इरा खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है वह अपने फैंस के साथ हर पल कनेक्ट रहने की कोशिश में रहती है. कहा जा रहा है कि अभी पिछले दिनों में इरा खान जुए में ₹25 करोड़ रूपये हार गई है. जिसके बाद उनकी मंगेतर और पिता आमिर खान का रिएक्शन नहीं आया है.

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। आयरा खान ने भले ही अब तक फिल्मों की दुनिया में कदम नहीं रखा है, लेकिन वह अक्सर अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। आयरा अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन रहती हैं। वह, बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ इंगेजमेंट रिंग पहनाई लेकिन उस दौरान उनके पिता आमिर खान नहीं रहे जिसके बाद वह काफी ट्रोल भी हुई हालांकि अब आएगा खान ताश के पत्तों के साथ दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि हाल ही में Spotboye_in ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आयरा खान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आयरा ताश के पत्ते खेलती नजर आ रही हैं. बॉलीवुड सूत्रों की माने तो आयरा के साथ में बैठा शख्स ताश के पत्ते के साथ ना केवल गेम खेलने हैं बल्कि इस खेल में पैसा भी लगा हुआ है बताया जा रहा है कि इस खेल में आगरा खान ₹25 करोड़ रूपये हार गई है. फोटो में आए खतरा का एक्सप्रेशन भी कुछ यही हाल बयां कर रहा है. आयरा के हाव भाव से यह बखूबी समझा जा सकता है कि वह इस गेम में हार गई हैं. हालांकि इरा खान जुआ खेल रही थी या नहीं पैसा हारी या नहीं इस बात की पुष्टि अतरंगी न्यूज़ नहीं करता है.

https://www.instagram.com/p/CkdzULkMTCW/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

इरा खान का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो काफी सीरियस दिखाई दे रही हैं इससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह खेल उनके लिए अनुकूल नहीं है खेल में वह बुरी तरह से हार रही है. इस फोटो में एक छोटा बच्चा भी नजर आ रहा है. तो वही दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर यह भी प्रतिक्रिया रही है कि घर में खेल रही आयरा खान बड़ी बेफिक्र दिख रही हैं. खेल रहा युवक जहां एलो कलर की टीशर्ट पहन रखा है तो वही बच्चा सफेद शर्ट पहने हुए ताश के पत्ते देखते नजर आ रहा है जबकि इरा ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. फिलहाल इरा के मंगेतर नुपुर और पिता आमिर खान में इस तस्वीर पर अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

यह फोटो इंस्टाग्राम से लिए गए हैं

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular