Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshIndore में हिस्ट्रीशीटर बदमाश पर नकाबपोशों ने चलाई गोलियां, हालत नाजुक, आरोपी...

Indore में हिस्ट्रीशीटर बदमाश पर नकाबपोशों ने चलाई गोलियां, हालत नाजुक, आरोपी फरार

- Advertisement -

Indore-Masked men fired at history-sheeter miscreant in Indore, condition critical, accused absconding

Indore – सीएम शिवराज सिंह चौहान भले ही लाख दावा करे कि मध्यप्रदेश में माफिया और हिस्ट्रीशीटर बदमाशों में कमी आई है लेकिन इन दावों की पोल अब में Indore में खुल गई है यहां माफिया और हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं रह गया है अब इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में एरोड्रम थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर बदमाश पर नकाबपोश बदमाशों ने किसी बात को लेकर गोलियां चला दी। गोली लगने से युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हीरानगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की खोज शुरू कर दी है. जल्द ही अरोपियो को पुलिस अपने कब्जे में लेने का दावा किया है.

बता दें कि मंगलवार रात एरोड्रम क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर बदमाश अनिल पुत्र बाबा दीक्षित पर हीरानगर क्षेत्र के मारथोमा स्कूल के पास कार सवार बदमाशों ने गोलियां चलाई. अनिल पर तीन-चार फायर किए.अनिल को कान के पास गोली लगी है.घायल युवक भी लिस्टेट बदमाश है और उस पर कई मामले दर्ज है. फिलहाल घायल का निजी अस्पताल में उपचार जारी है.मामले में Indore पुलिस ने प्रकरण दर्जकर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है. इलाज युवक द्वारा किए गए बरदातो को भी पुलिस के द्वारा खगाला जा रहा है.

बताया जाता है कि उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अनिल भाजपा के पूर्व सरपंच बाबा दीक्षित का लड़का है.अनिल पर हत्या सहित कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं.पुरानी रंजिश के चलते यह हमला किया गया है। अभी बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है। Indore हीरानगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
- Advertisement -

घटना Indore हीरानगर थाना क्षेत्र के मर्थोमा स्कूल के पास की है.यह एरोड्रम क्षेत्र के रहने वाला हिस्ट्रीशीटर अनिल पिता बाबा दीक्षित अपनी बहन के घर गया था. तभी कार में आए बदमाशो ने अनिल दिक्षित को गोली मार दी. गोली अनिल को सर में लगी थी. उसे गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया. अनिल के साथी के अनुसार गोली मारने वाले राजेश चौहान दिनेश चौहान और शानू है इनसे पुराना विवाद चल रहा था.

Indore डीसीपी धर्मेंद्र भदोरिया ने बताया है कि फिलहाल घायल का निजी अस्पताल में उपचार जारी है । मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्जकर बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है. हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने की बात पुलिस द्वारा कही गई है.

यह भी देखियें – Boobs को लेकर हर लड़की के मन में आते हैं ये 5 ख्याल, जान कर यकीन करना होगा मुश्किल

Indore में हिस्ट्रीशीटर बदमाश पर नकाबपोशों ने चलाई गोलियां, हालत नाजुक, आरोपी फरार
photo by google

Katrina Kaif ने सुहागरात का खोला राज,6 साल छोटे पति को नहीं था इसका एक्सपीरियंस बतानी पड़ी यह बातें !

Indore में हिस्ट्रीशीटर बदमाश पर नकाबपोशों ने चलाई गोलियां, हालत नाजुक, आरोपी फरार
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular