Wednesday, November 22, 2023
HomeMadhya PradeshIndia Jodo Yatra :भारत जोड़ो यात्रा में मची भगदड़, सीएम दिग्विजय सिंह...

India Jodo Yatra :भारत जोड़ो यात्रा में मची भगदड़, सीएम दिग्विजय सिंह गिरे नीचे 

- Advertisement -

India Jodo Yatra – मध्य प्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज चौथा दिन है. राहुल गांधी के नेतृत्व में यात्रा आज ओंकारेश्वर(Omkareshwar) से इंदौर के लिए जा रही है. आज यात्रा में टी-ब्रेक(t-brake) के दौरान धक्का मुक्की हुई। इसे वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)निचे गिर गए

India Jodo Yatra – भारत जोड़ो यात्रा में बड़ी संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद हैं. आज जब टी-ब्रेक हुआ तो वहां मौजूद लोगों के बीच धक्का मुक्की हो गई, जिसमें दिग्गज नेता दिग्विजय (Digvijay Singh) सिंह नीचे गिर पड़े और मौजूद उनके समर्थकों ने उन्हें उठा लिया. हालांकि इस दौरान उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई और बाद में राहुल गांधी (Rahul Gandhi)के साथ घूमते नजर आए। अब यात्रा ओंकारेश्वर से इंदौर की ओर जा रही है। प्रियंका गांधी आज इस यात्रा पर नहीं हैं।

- Advertisement -

दिल्ली लौटीं प्रियंका गांधी, राजस्थान से यात्रा में शामिल होंगी – India Jodo Yatra

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ(Former Chief Minister Kamal Nath) ने कहा कि अब प्रियंका गांधी दिल्ली लौट आई हैं। वह राजस्थान में यात्रा में शामिल होंगे। प्रियंका गांधी( Priyanka Gandhi)अपने पति रॉबर्ट वाड्रा और बेटे के साथ यात्रा में शामिल हुईं। उधर, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बयान को लेकर कमलनाथ ने कहा, भारत जोड़ो यात्रा को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जिससे भाजपा नेता मुश्किल में हैं। अब वो लोग राहुल जी के जूतों की भी बात करेंगे।

राहुल को लेकर स्मृति ईरानी ने किया ट्वीट– India Jodo Yatra

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi)के ओंकारेश्वर मंदिर में पूजा करने और बाद में आरती में शामिल होने पर टिप्पणी की थी. एक ट्वीट में, ईरानी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की आरती करते हुए एक उलटी तस्वीर ट्वीट की और लिखा, “अब ठीक है। ओम नमः शिवाय।”

also read Rahul Gandhi – इंदौर में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मिठाई दुकान पर धमकी भरा मिला पत्र

India Jodo Yatra :भारत जोड़ो यात्रा में मची भगदड़, सीएम दिग्विजय सिंह गिरे नीचे 
photo by google

also read -Bharat Jodo Yatra आजादी की दूसरी लड़ाई – अजय सिंह कमलनाथ ने किसानों के कर्जे माफ किये भाजपा सरकार किसानों को जेल में ठूंस रही है

India Jodo Yatra :भारत जोड़ो यात्रा में मची भगदड़, सीएम दिग्विजय सिंह गिरे नीचे 
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular