Wednesday, February 1, 2023
HomeNationalCM से मिलने की जिद में पेड़ पर चढ़ कल्लू ने किया...

CM से मिलने की जिद में पेड़ पर चढ़ कल्लू ने किया हाईबोल्टेज ड्रामा, वजह जानकर हो जायेगे हैरान

- Advertisement -
- Advertisement -

In the insistence of meeting CM Kallu did high voltage drama by climbing a tree

CM : लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(up cm yogi adityanath) से मिलने के लिये कल्लु(kallu) ने पेड़ पर चढकर हाईबोल्टेज ड्र्रामा(high voltage drama) करता रहा। बताया जाता है कि घंटो तक कल्लु का पेड़ पर बैठकर जिद करता रहा कि जब तक सीएम योगी से मुलाकात नही होगी तब तक पेड़ से नही उतरेंगे.

CM : घंटो चली मशक्कत के बाद किसी तरह पुलिस(police) ने समझाते हुये पेड़ से उतारने के बाद राहत की सांस ली। 

बताया जाता है कि योगी आदित्यनाथ(yogi adityanath) का कल्लु बहुत बड़ा भक्त है। उनसे एक पल के लिये मिलना चाहता था। जिस वजह से पेड़ पर चढ गया और जिद करने लगा की जब तक सीएम से भेट नही होगी तब तक पेड़ से नही उतरुगा। 

बताया जाता लखनऊ के गोतम पल्ली थाने के पास एक पेड़ था उसी पेड़ पर मुजफ्फ रनगर का रहने वाला कल्लु चढ गया था। पेड़ पर चढने के बाद पुलिस ने देखा कि एक युवक पेड़ पर चढा हुआ है और नीचे नही उतर रहा है तो पहले तो पुलिस अपने रुतबे में आई लेकिन जब कल्लु ने कहा कि मुझे सीएम योगी से मिलना है और जब तक उनसे मुलाकात नही होगी तब तक पेड़ नही उतरुगा और ज्यादा जोंर जबरदस्ती की गई. CM

तो पेड़ से कुदकर जान दे दुंगा। कल्लु की धमकी सुन पुलिस भी सहम गई और कल्लु से कहने लगी की कोई जबरदस्ती नही होंगी नीचे उतर आओ सीएम से मिला दिया जायेगा।

जब पुलिस ने पेड़ पर चढने की वजह पुछी तो कल्लु ने पेड़ पर बैठकर कागज के टुकड़े फकने लगा कागज में लिखा हुआ था की मै योगी जी का दर्शन करने आया हुं। जब तक योगी जी हमसे 10 मीनट का समय निकाल कर नही मिलेगे तब तक मै बिना भोजन किये भगवान शंकर का जाप करता रहुंगा। कल्लु के इस ड्रामे से पुलिस कर्मी काफी परेशान रहे घंटो मशक्कत के बाद किसी तरह कल्लु को पेड़ से नीचे उतारा गया यह अजीबो गरीब मामला देखने के लिये काफी भीड़ जुटी रही. CM

यह भी पढ़े — Film में इंटीमेट सीन करते हकीकत में बेकाबू हो गए थे एक्ट्रेस , साथी कलाकार हो गए थे हैरान

यह भी पढ़े — Diwali में करीना ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, खरीद सकते हैं शानदार महंगी बाइक !

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular