Friday, April 12, 2024
HomeHoroscopeHoroscope Today 28 March 2023: इन 5 राशि वालों की बदलेगी किस्मत,...

Horoscope Today 28 March 2023: इन 5 राशि वालों की बदलेगी किस्मत, जानिए 12 राशियों का राशिफल

- Advertisement -
- Advertisement -

Horoscope Today 28 March 2023 : (manoj)ज्योतिष के अनुसार 28 मार्च 2023, मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है. कुछ राशि जैसे मेष, वृष, मिथुन राशि वालों को चैत्र नवरात्रि पर नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. अन्य राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)

Horoscope Today 28 March 2023 : मेष राशि के जातकों को आज यश और भाग्य में वृद्धि होने वाली है। आपका कोई काम आज आपके लिए परेशानी लेकर आएगा, लेकिन आपको अपने ससुराल पक्ष से सम्मान मिलता नजर आ रहा है। संतान के साथ आपकी बेवजह की बहसबाजी हो सकती है और आपके खर्चे आज आपको कुछ परेशान करेंगे, लेकिन फिर भी आप उनसे डरेंगे नहीं।

वृषभ राशि (Taurus)

वृष राशि के जातक आज धार्मिक कार्यों में अधिक रुचि लेंगे और कोर्ट-कचहरी से जुड़े किसी मामले में आपको संभलकर रहना होगा, नहीं तो परेशानी हो सकती है। कर्मचारियों को प्रमोशन मिल सकता है। यदि आप कोई नई संपत्ति खरीदने जा रहे हैं तो आपको अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेना चाहिए।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातक आज के दिन लेन-देन में सावधानी बरतें और आज के दिन आपको कोई भी नुकसान बहुत ही संभलकर करना होगा, नहीं तो बाद में परेशानी हो सकती है। कार्यस्थल पर लोग आपके काम की तारीफ करते नजर आएंगे। विद्यार्थी अपने काम को लेकर चिंतित रहेंगे, जिसके लिए वे अपने सीनियर्स की मदद ले सकते हैं।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है. आप अपने अधूरे पड़े कार्यों को समय रहते पूरा करेंगे और विवाह योग्य जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे. माता पिता के आशीर्वाद से आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. जीवन साथी के साथ मिलकर आप कुछ पुरानी यादें ताजा करेंगे. Horoscope Today 28 March 2023

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ व्यस्त रहने वाला है। आप अपने घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम के आयोजन में व्यस्त रहेंगे, लेकिन आपकी कुछ पुरानी गलतियां आज लोगों के सामने आ सकती हैं। आज आपके मन में किसी बात को लेकर चिंता रहेगी जिससे आप अपनी माता से उसे साझा कर सकते हैं।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन जोश के साथ किसी काम को करने का रहेगा लेकिन परिवार में आपसी विवाद चल रहा है तो आप उनके सामने अपनी बात रखें और आपको कुछ तरक्की मिलेगी। खर्चों को लेकर थोड़े चिंतित रहें, लेकिन पैसों को लेकर आज भी आपको सावधान रहना होगा।

तुला राशि (Libra)

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन कई स्रोतों से आय लेकर आने वाला है। आप अपनी रोजाना जरूरतों के लिए भी कुछ चीजें खरीद सकते हैं, इसलिए आपका काफी धन खर्च होगा और व्यापारिक मामलों में अपने भाइयों से सलाह लें तो आपके लिए अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के करियर को लेकर आपको परेशानी हो सकती है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ उलझने लेकर आने वाला है। आपकी खुशी की कोई सीमा नहीं होगी और मनचाहा लाभ मिलने पर आपके मन को शांति मिलेगी। व्यापार करने वाले जातक व्यापार में कुछ नयापन ला सकते हैं तो उनके लिए बेहतर होगा और उम्मीद से ज्यादा पैसा मिलने से आपकी खुशी की कोई सीमा नहीं रहेगी।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कड़ी मेहनत वाला रहेगा। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई पुराना रुका हुआ काम हो सकता है और आज आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित हो सकते हैं, इसलिए आपको अपने बढ़ते हुए ख़र्चों पर नियंत्रण रखना चाहिए और किसी दोस्त की सेहत के लिए कुछ पैसे देने चाहिए। इंतजाम किया जा सकता है।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही समृद्ध रहेगा। अपने दैनिक कार्यों में लापरवाही से बचें, अन्यथा परेशानी हो सकती है। अगर आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो पार्टनर के सामने अपनी बात जरूर रखें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है। छात्रों को अपने शिक्षकों की मदद से पढ़ाई में आ रही दिक्कतों को दूर करना चाहिए।

Also Read- Bhabhi affair : पति से दूर होते ही भाभी अपने देवर से बनाने लगी संबंध, फिर हो गया बवाल 

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ परेशानियों से भरा रहने वाला है। यदि आप अपने बच्चे के करियर को लेकर चिंतित थे तो उसमें आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है लेकिन यदि आप जल्दबाजी में कोई काम करते हैं तो यह आपको नुकसान पहुंचा सकता है इसलिए आप अपने माता-पिता की मदद से काम कर सकते हैं। करें, आपके लिए अच्छा रहेगा। Horoscope Today 28 March 2023

मीन राशि (Pisces)

Also Read – Virgin Indian women : 36 साल की वर्जिन महिला को चाहिए ऐसा लाइफ पार्टनर, शर्त जानकर खड़े हो जाएंगे कान

Also Read – Karan Johar ने जैकलीन फर्नांडिस से कामसूत्र का निकलवाया साउंड ,फिर एक्ट्रेस ने जो आवाज निकाली !

Also Read – Alia Bhatt की राह चली कियारा आडवाणी, शादी के 1 माह बाद प्रेगनेंसी की फोटो वायरल ? सिद्धार्थ को मिला पिता बनने का सुख

Also Read – Mouni Roy Hot Video: बिकनी में मोनी राय ने बिखेरा हुस्न का जलवा, स्लिम फिगर और टोंड बॉडी से इंटरनेट का बड़ा पारा

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular