Monday, March 4, 2024
HomeHoroscopeHoroscope Today 17 December: इस राशि के जातकों को करनी पड़ सकती...

Horoscope Today 17 December: इस राशि के जातकों को करनी पड़ सकती है यात्रा, जानें अपना राशिफल

- Advertisement -

Horoscope Today 17 December: शनिवार 17 दिसंबर(december) का राशिफल (rashifal) कुछ लोगों के लिए अनुकूल हो सकता है जो लोगों के लिए कठिन संकेत (sanket) दे रहा है. आपका दिन कैसा जायेगा जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल (aaj ka rashifal).

आज का राशिफल
आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा, जानना चाहते हैं पढ़ें 17 दिसंबर राशिफल (rashifal). उज्जैन के ज्योतिषी पं. चंदन श्यामनारायण व्यास, पूरी रिपोर्ट पढ़ें.

- Advertisement -


मेष : पं. चंदन श्यामनारायण का कहना है कि शनिवार को ग्रहों की स्थिति के कारण मेष राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा, उनकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. हालांकि इस राशि के जातक शनिवार के दिन व्यापारिक यात्राएं कर सकते हैं। नया व्यवसाय लाभदायक रहेगा। व्यायाम कहता है कि सभी को सुरक्षित रखें और संयम का उपयोग करना याद रखें. Horoscope Today 17 December


वृष राशि: शनिवार के दिन कठिन बुढ़ापा आने का खतरा है। काम के बाद तनावपूर्ण माहौल आपको देखने को मिलेगा। आर्थिक क्षेत्रों में सामान्य। कई कार्यों के बुरे परिणाम होते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन होता है और बच्चे को इसकी वजह से शर्मिंदा होना पड़ता है. Horoscope Today 17 December


प्रचारित सामग्री

मिथुन : पंजा। मिथुन राशि के जातकों के लिए शनिवार को व्यायाम करना अच्छा होता है, क्योंकि वह ऊधम और हलचल से दूर होता है. इस दिन लोगों के द्वारा काम पूरे किए जा सकते हैं। शुभ लाभ का योग है, वीरता में विघ्न आ सकता है। गति प्राप्त करें और नए उपयोगों का अनुभव करें। यह दिन कारण हो सकता है, इसलिए सहयोग से कार्य करें. Horoscope Today 17 December


कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों को आज जीवनसाथी की चिंता है। भाग्य को जोड़ सकते हैं, कड़ी मेहनत करें और सफलता पाने के लिए हर चीज में विश्वास करें। उपनाम लेखकों और चैनलों के लोगों के लिए उपलब्ध हैं.


सिंहः पं. चंदन का कहना है कि किसी भी कार्य में रूकावट आ सकती है चाहे वह रुकी हो या नहीं। शनिवार 17 दिसंबर को कोई भी वातावरण अनुकूल नहीं रहेगा और दबाव बढ़ सकता है। गाड़ी खर्च होगी, काम में साथी बन सकते हैं। हालांकि नए दोस्त जुड़ रहे हैं. Horoscope Today 17 December

कन्या: 17 दिसंबर 2022 कन्या राशि वालों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी है। इस राशि के जातकों को पेट संबंधित रोग हो सकते हैं। हालांकि नए लोगों से संपर्क सुविधाजनक हो सकता है, क्योंकि ये संख्या समय के साथ बढ़ती है, तनाव बढ़ने की संभावना है। नेत्र तनाव भी संभव है.


आप: राशि आज आपको नई तकनीकों पर ख़र्च कर सकती है। आपको कई व्यावसायिक अवसर मिल सकते हैं, सही निर्णय लें। कान संबंधी रोग बढ़ सकते हैं, कोयला तेल और खनिज व्यवसाय में लाभ है।
वृश्चिक: इस राशि के जातक इस शनिवार सावधान और संयमित रहें। व्यापार में, मन में परिवर्तन का भय है। हालाँकि, आप किसी पर बहुत जल्दी भरोसा कर सकते हैं, अगर आप किसी से अपने मन की बात नहीं कहते हैं.


धनु : पं. चंदन श्यामनारायण धनु राशि के जातकों में आज पेशे को लेकर जुनून हो सकता है। सफलता न मिलने से इच्छाएं तनावपूर्ण हो सकती हैं। मित्रों से मुमकिन है, आज पढ़ाई में ध्यान कम है। इसके साथ समय नहीं बदला जा सकता है.


मकर राशि: 17 दिसंबर शनिवार को इस राशि के जातकों पर कृपा बनी रहेगी। लेकिन आज सारे जरूरी काम पूरे हो जाएंगे। कार्यस्थल पर सौहार्दपूर्ण वातावरण मिलने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। यदि कर्ज से संबंधित है। नए लोगों से संतान होगी.


कुंभ: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन विवाह में आ रही रुकावटों को दूर कर लोगों को मानसिक शांति देने का है. धर्म में रुचि बढ़ी है। संस्कारों को वैयक्तिकृत करें संस्कारों की उपेक्षा न करें, यह जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। जिसे पान चंदन के नाम से जाना जाता है आज इस राशि के लोगों के ख़र्चे बढ़ सकते हैं.


मीन: अमीन राशि के लिए आज का दिन अच्छा है। इनहेन को कर्ज चुकाने में मदद मिलेगी. यदि कोई बड़ा व्यवसायिक लाभ होता है तो नौकरी में परिवर्तन होगा. इसे सावधानी से करें क्योंकि सुरक्षा संबंधी चिंताएँ हो सकती हैं. Horoscope Today 17 December

यह भी पढ़े — Horoscope Today, Aaj Ka Rashifal 04-इन राशि के जातकों पर होगी धन की वर्षा, जानें किन्हें देना होगा स्वास्थ्य पर ध्यान

यह भी पढ़े — 4 December 2022 Horoscope : मीन राशि के जातकों को जीवनसाथी का मिलेगा सहयोग, पैसे की दूर हो जाएगी तंगी

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular