Wednesday, April 24, 2024
HomeBusinessGautam Adani बोलें- NDTV खरीदना हमारा दाय‍ित्‍व, सरकार के गलत व सही...

Gautam Adani बोलें- NDTV खरीदना हमारा दाय‍ित्‍व, सरकार के गलत व सही दोनों पक्ष द‍िखाने का होना चाहिए साहस 

- Advertisement -

Gautam Adani – फाइनेंशियल टाइम्स के साथ गौतम अडानी का इंटरव्यू वर्ल्ड्स थर्ड आई, गौतम अडानी (Gautam Adani) ने न्यूज चैनल, एनडीटीवी (ndtv)खरीदने को लेकर एक बयान दिया वे NDTV की खरीदारी को ‘व्यावसायिक अवसर’ (व्यावसायिक अवसर) से अधिक ‘दायित्व’ (Responsibility) के रूप में देखते हैं।

Gautam Adani – उन्होंने फाइनेंशियल टाइम्स (financial Times) को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि नई दिल्ली बिजनेस लिमिटेड (ndtv) अपने द्वारा खरीदे गए व्यवसाय के लिए अधिक जिम्मेदार है। अदानी ने यह भी कहा कि प्रणय रॉय (Prannoy Roy) इसके अध्यक्ष बन गए हैं, उनका कुछ नहीं कहना है।

- Advertisement -

गौतम अडानी(Gautam Adani )ने कहा, “स्वतंत्रता का’ का मतलब है कि अगर सरकार कुछ गलत करती है, तो आप उसे गलत कहते हैं। साथ ही, आपको यह दिखाने का साहस होना चाहिए कि जब सरकार हार मानती है, तो आप सही काम कर रहे हैं। यह है एनडीटीवी के सीरीज़ के संस्थापक और संस्थापक वून की द्वारा भी दिखाया गया है। का अधिग्रहण के बाद भी प्रधान को प्रधान बनने की पेशकश कर रहा है।

गौतम अडानी(Gautam Adani ) ने ने अगस्त के अंत तक NDTV की हिस्सेदारी हासिल करने की योजना का खुलासा किया विज्ञापन समूह ने एनडी 29 शेयर लिए हैं। अब अदाणी समूह ने बाजार से एनडीटीवी में अतिरिक्त 26 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने के लिए मंगलवार से खुली पेशकश शुरू की है। यह 22 नवंबर से 5 दिसंबर तक अडानी ग्रुप का ओपन ऑफर है। कंपनी ने अपने शेल ऑफर की कीमत 294 रुपये प्रति शेयर तय की है।

अदाणी समूह पर कोई सवाल नहीं निर्णय – NDTV

प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय 1988 में NDTV की स्थापना विषय के रूप में। जब अदानी समूह का नेविगेशन एनडीटीवी पर होता है, तो यह सामान्य ज्ञान है कि अदानी समूह ने एनडीटीवी को एक निर्णय लिया है।

गौतम अडानी(Gautam Adani ) ने साक्षात्कार में यह भी कहा कि वह अपने गृह राज्य गुजरात में एक पेट्रोकेमिकल परिसर में 4 अरब डॉलर से अधिक का निवेश करने की योजना बना रहे हैं। इसके अनुसार, अडानी समूह ने अन्य सुझावों को जोड़ने के लिए अगले तीन से छह महीनों में गौटमैन की उड़ान रिपोर्ट के लिए एक “सुपर ऐप” लॉन्च करने की योजना बनाई है।

also read – सिंगरौली :एस्सार की 1200 मेगावॉट महान परियोजना का अडानी करेगा अधिग्रहण, मिली NCLT की मंजूरी

Gautam Adani बोलें- NDTV खरीदना हमारा दाय‍ित्‍व, सरकार के गलत व सही दोनों पक्ष द‍िखाने का होना चाहिए साहस 
photo by google

also read – Gautam Adani Earning Breakup: अडानी हर रोज कमाते हैं 1000 करोड़ रुपये, जानिए कहां से आता रुपया !

Gautam Adani बोलें- NDTV खरीदना हमारा दाय‍ित्‍व, सरकार के गलत व सही दोनों पक्ष द‍िखाने का होना चाहिए साहस 
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular