Thursday, April 11, 2024
HomeMadhya PradeshVindhyaभूली बिसरी यादें फिर न आएं जिंदगी में वापस,2022 में लोगों ने...

भूली बिसरी यादें फिर न आएं जिंदगी में वापस,2022 में लोगों ने अपनो को खोया,नूतन वर्ष 2023 खुशियों से रहे भरा

- Advertisement -
- Advertisement -

भूली बिसरी यादें फिर न आएं जिंदगी में वापस
2022 में लोगों ने अपनो को खोया,नूतन वर्ष 2023 खुशियों से रहे भरा,जीरो नाइट पर छलके जाम,होटलो में भोजपुरिया सांग ने मचाया धूम
 

सिंगरौली-भूली बिसरी यादें जिंदगी में फिर से वापस न आए, क्योंकि 2022 में लोगो ने अपनो को खोया है। नूतन वर्ष 2023 खुशियों से भरा रहे। यही लोग मनोकामना कर रहे हैं। जीरो नाइट पर होटलों में जहां भोजपुरिया सांग ने धूम मचाया था वहीं जमकर जाम छलकते नजर आए। प्रशासन व पुलिस की व्यवस्था जीरो नाइट पर चुस्त-दूरुस्त बनी रही। ताकि किसी तरह की कोई घटना न होने पाए.


इधर बता दें कि नए वर्ष 2023 के स्वागत को सिंगरौलीवासी बेताब रहे। शनिवार की आधी रात से ही नए वर्ष के जश्न में युवा डूबे रहे। फि जा में हर तरफ  नया साल मुबारक हो,हैप्पी न्यू ईयर की गूंज सुनाई दी। उपहार बधाइयां देने का सिलसिला पूरे दिन चलता रहा। शहर से लेकर गांव तक लोग नए वर्ष के जश्न में सराबोर रहे। शुक्रवार शाम से ही नए वर्ष के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई थी,कोहरे के तीन-चादर के बीच सर्द रात में घड़ी की सुइयों के 12 बजने के करीब आने के साथ लोगों का उत्साह बढ़ता गया। नए वर्ष के दस्तक देते ही लोगों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं दी। युवाओं ने नए साल के स्वागत में जमकर आतिशबाजी की।  कई स्थानों पर पंडाल व होटलों को दूधिया रोशनी से सजाया गया था। जिला मुख्यालय बैढऩ, नवानगर, निगाही,जयंत, विंध्यनगर, मोरवा सहित कई क्लबों होटलों में रंगारंग कार्यक्रम हुए। जिसमें संगीत की धुनों पर लोग थिरकते रहे।


पुलिस रही मुस्तैद  


वर्ष के स्वागत की तैयारी में जहां लोग गीत संगीत पर थिरक रहे थे,वही कोई अनहोनी न हो जाए, इस बात की पड़ताल पर पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र कुमार सिंह व एएसपी शिवकुमार वर्मा के निर्देशन पर सभी थाना  टीआई अपने-अपने थाना क्षेत्र में पूरी रात मुस्तैद रहे। शहर की सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए कोतवाल बैढऩ अरुण कुमार पाण्डेय, विंध्यनगर टीआई शंखधर द्विवेदी,मोरवा टीआई यूपी सिंह,नवानगर टीआई रावेन्द्र द्विवेदी,यातायात प्रभारी आरपी मिश्रा अपने दल-बल के साथ  रात भर जगह जगह मुस्तैद नजर आए।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular