Tuesday, March 5, 2024
HomeSportsFIFA World Cup 2022:mbappe का चमत्कार.. ना पैर..ना हेड..ना चेस्ट.. घुटने से...ऐसे...

FIFA World Cup 2022:mbappe का चमत्कार.. ना पैर..ना हेड..ना चेस्ट.. घुटने से…ऐसे दागा गोल, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

FIFA World Cup 2022: कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप 2022 का तीसरा मैच शनिवार को फ्रांस और डेनमार्क(France and Denmark) के बीच खेला गया। इस मैच में फ्रांस(France) की टीम ने हरफनमौला कौशल से डेनमार्क को 2-1 से मात दी।

FIFA World Cup 2022 – इस जीत के साथ फ्रांस प्री-क्वार्टर फाइनल(France Pre-Quarter Finals )में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई। फ्रांस( France)के लिए इस बड़ी जीत में युवा स्टार कियान म्बाप्पे (young star kian mbappe)ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसने दूसरे हाफ में लगातार दो गोल कर टीम को जीत दिलाई।

- Advertisement -

पहले हाफ में कोई गोल नहीं था – FIFA World Cup 2022
दरअसल, फ्रांस और डेनमार्क के बीच खेले गए इस मैच के पहले हाफ में दोनों टीमें गोल करने में नाकाम रहीं और यह करीबी मुकाबला रहा. दूसरे हाफ में फ्रांस के म्बाप्पे ने स्कोरिंग की शुरुआत की और उनके दोनों गोल ने मैच का रुख मोड़ दिया। 61वें मिनट में, थियो हर्नान्डेज़ ने बॉक्स के अंदर से गेंद को एमबीप्पे को पास किया,

जो तब गोलकीपर शमीचेल से बचकर गेंद को गोल पोस्ट में ले गया। फ्रांस 1-0 से आगे है। लेकिन डेनमार्क ने फ्रांस के प्रशंसकों को ज्यादा देर तक जश्न नहीं मनाने दिया और 68वें मिनट में बराबरी कर ली. डेनमार्क के जोआचिम गेंद को एंड्रियास क्रिस्टेंसन को पास करते हैं जो पोस्ट के पीछे गेंद को हेड करते हैं।

किलियन एम्बापे ने किया चौंकाने वाला गोल – FIFA World Cup 2022
मैच बराबर चल रहा था और दोनों टीमें लगातार गोल करने की कोशिश कर रही थीं। इस बीच, एक फ्रांसीसी खिलाड़ी गोल की ओर उछलती गेंद को हिट करता है, जिसे एमबीप्पे गेंद को अपने पैर या सिर से नहीं बल्कि अपनी जांघ से और गोल में छूने के लिए कूदता है। सभी ने एमबीप्पे के गोल को देखा और इसने टीम को जीत भी दिलाई। एमबीप्पे ने दोनों मैचों में गोल किए।

Also Read – Anantharaju and Camille :ऑटो ड्राइवर से विदेशी लड़की को हुआ प्यार, भारत आकर रचाई शादी , भारतीय देसी असली मजा!

FIFA World Cup 2022:mbappe का चमत्कार.. ना पैर..ना हेड..ना चेस्ट.. घुटने से...ऐसे दागा गोल, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
photo by google

also read – Aakhir बॉलर बाल कहां फेंके..’, सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखकर इस पूर्व दिग्गज गेंदबाज के भी उड़े होश

FIFA World Cup 2022:mbappe का चमत्कार.. ना पैर..ना हेड..ना चेस्ट.. घुटने से...ऐसे दागा गोल, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular