Friday, April 12, 2024
HomeBollyWoodFashion tips : जैकलिन फर्नांडीस की इन बेमिसाल लुक्स को करे कैरी,...

Fashion tips : जैकलिन फर्नांडीस की इन बेमिसाल लुक्स को करे कैरी, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

- Advertisement -
- Advertisement -

Fashion tips : desk report – कोई फर्क नहीं पड़ता फंक्शन (function) चाहे कोई भी हो, हम सभी सुंदर और स्टाइलिश (Stylish) दिखने के लिए अपने लुक को स्टाइल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इसके लिए हम इंटरनेट की मदद लेना पसंद करते हैं। तो आइये आज हम जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की इन बेमिशाल लुक्स को कैरी करते है।

Fashion tips : स्टाइलिश (Stylish) दिखना आसान नहीं होता और जब ये किसी शादी समारोह (wedding ceremony) में नजर आने की बात हो तो हम स्टाइल पर खास ध्यान देना चाहते हैं। वहीं आजकल हम बॉलीवुड (Bollywood) की इन अभिनेत्रियों के लुक्स से काफी प्रभावित नजर आते हैं। अगर शादी से जुड़े इवेंट्स की बात करें तो इसके लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (actress jacqueline fernandes) अपने लुक से फैन्स को एक नया लुक क्रिएट करने का मौका दे रही हैं.

अगर आप भी शादी के लिए जैकलीन फर्नांडीस के इन लुक्स को रीक्रिएट करने की सोच रहे हैं, तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें। इसमें हम आपको एक्ट्रेस के कुछ ऐसे लुक्स दिखाने जा रहे हैं जो लगभग हर शादी समारोह के लिए बेहद खास होंगे। इसके साथ ही हम आपको आपके लुक को अप-टू-डेट रखने के लिए इससे जुड़े स्टाइलिंग टिप्स भी बताएंगे।

गोल्डन गाउन में जैकलिन 

हम आपको बता दें कि इस खूबसूरत गोल्डन शिमरी गाउन को डिजाइनर जारा उमरीगर ने डिजाइन किया है, लेकिन आपको बाजार में इसी तरह के गाउन करीब 3000 रुपये से 6000 रुपये में आसानी से मिल जाएंगे।

HZ टिप: इस लुक के साथ आप अपने बालों के लिए ओपन स्लीक हेयर स्टाइल चुन सकती हैं। न्यूड मेकअप के साथ विंग्ड आईलाइनर लगाया जा सकता है।

हैवी लहंगे में जैकलिन 

Fashion tips : जैकलिन फर्नांडीस की इन बेमिसाल लुक्स को करे कैरी, दिखेंगी बेहद खूबसूरत
photo by google

ब्राइट कलर्स के इस खूबसूरत लहंगे को डिजाइनर मयूर गिरोत्रा ​​ने डिजाइन किया है, लेकिन इससे मिलते-जुलते लहंगे आपको 4000 से 8000 रुपए के आसपास आसानी से बाजार में मिल जाएंगे।

HZ टिप: इस लुक को पूरा करने के लिए आप अपने बालों के लिए कम मेसी बन हेयरस्टाइल बना सकती हैं। साथ ही आप हैवी कुंदन ज्वैलरी को स्टाइल करके लुक को पूरा कर सकती हैं।

साड़ी में जैकलिन 

Fashion tips : जैकलिन फर्नांडीस की इन बेमिसाल लुक्स को करे कैरी, दिखेंगी बेहद खूबसूरत
photo by google

एक्ट्रेस द्वारा पहनी गई इस साड़ी को डिजाइनर पल्लवी जयपुर ने डिजाइन किया था। इस तरह की मैचिंग साड़ी आपको लगभग 2500 रुपये से लेकर 4500 रुपये में आसानी से मिल जाएगी। इस तरह की साड़ी के साथ मल्टी कलर के अलावा आप गोल्ड कलर का गोटा-पट्टी लेस डिजाइन वाला ब्लाउज कैरी कर सकती हैं।

HZ टिप: हैवी वर्क वाली इस ऑर्गेंजा साड़ी के साथ हैवी ईयरिंग्स कैरी करें। साथ ही बालों के लिए आप ओपन कर्ल हेयरस्टाइल भी चुन सकती हैं। इसके अलावा, आप मेकअप के लिए एक डेवी बेस का विकल्प चुन सकती हैं और इस प्रकार की साड़ी को उत्तम दर्जे का बनाने के लिए अपना मेकअप सूक्ष्म रखें.

अगर आपको एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का ट्रेडिशनल लुक और इससे जुड़े स्टाइलिंग टिप्स पसंद हैं तो इस आर्टिकल को शेयर करना न भूलें। साथ ही, इस लेख के बारे में अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए विंध्य न्यूज़ को फॉलो करें।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular