Tuesday, March 5, 2024
HomeNationalDelhi Crime : राजधानी दिल्ली की गलियों में श्रद्धा के फेके 35...

Delhi Crime : राजधानी दिल्ली की गलियों में श्रद्धा के फेके 35 टुकड़े, पढ़िये विस्तार से

- Advertisement -

Delhi Crime : दिल्ली, अगर लिव इन पार्टनर के साथ शादी के पहले रहना चाहते हैं या रहना चाहती हैं तो हो जाएं सावधान! वजह राजधानी दिल्ली के गलियों में श्रद्धा के फेंके गए 100 के 35 टुकड़े इस बात की गवाही दे रहे हैं.

Delhi Crime : जिस तरह से अमेरिकी क्राइम सीरियल के तर्ज पर श्रद्धा की हत्या करने वाला उसका प्रेमी अफताब की प्रेम कहानी प्रेम पर तलवार खींच दिया है बता दें कि लिव इन रिलेशनशिप में परिवार से नाता तोड़कर श्रद्धा अपने प्रेमी के साथ रहने लगी थी माता-पिता का साथ छोड़कर श्रद्धा दिल्ली के मेहरौली में आफताब पूनावाला के साथ रहने लगी थी.पहले सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन अफताब भले ही श्रद्धा के साथ रहता था लेकिन उसकी नजर श्रद्धा से हटकर दूसरे लड़कियों पर डोरे डालने लगा था.

- Advertisement -

दरअसल अफताब की रगीनमिजाज के चलते दोनों के बीच झगड़े व मारपीट की नौबत आ गई आखिरकार श्रद्धा को रास्ते से हटाने के लिए अफताब ने उसकी हत्या करते हुए 35 टुकड़े में सब करके अलग-अलग स्थानों में फेंक रहा था.

आफताब और श्रद्धा वर्ष 2019 में इनकी मुलाकात मुंबई में हुई थी जहां दोनों लिव इन रिलेशनशिप में आए थे जब इसकी जानकारी श्रद्धा के परिवार को हुई तो परिवार के लोग विरोध करने लगे, विरोध से मुक्ति पाने के लिए श्रद्धा ने मुंबई में रहने के बाद दोनों महरौली के छतरपुर इलाके में रहने लगे थे बताया जाता है की अफताब इस घटना को अमेरिकी टीवी क्राइम सीरियल को देखकर रचा है. यहां तक की कमरे में खून के धब्बे को मिटाने के लिए गूगल पर भी कई बार सर्च किया था पुलिस ने किसी तरह जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार किया.

दूसरी लड़कियों के प्यार में फिदा

बताया जाता है कि श्रद्धा से उसका मन भर गया था दोनों भले ही लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे लेकिन एक पति पत्नी जैसे संबंध बन चुके थे, जब श्रद्धा शादी के लिए दबाव बनाती तो इन दोनों में वाद विवाद होने लगता था उसकी सबसे बड़ी वजह यह बताई जाती है कि आफताब का दूसरी लड़कियों से संपर्क हो गया था जिसके चलते श्रद्धा की हत्या कर दी.

श्रद्धा के 35 टुकड़े कर जंगल में फेंका

टेक्निकल सर्विलांस की मदद से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आफताब की तलाश में जुट गई जिसके बाद एक गुप्त सूचना के आधार पर आफताब को धर दबोचा. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि श्रद्धा उसपर लगातार शादी का दबाव बना रही थी, जिसको लेकर उनके बीच में अक्सर झगड़ा होना शुरू हो गया था. इसके बाद उसने मई के महीने में बेरहमी से उसकी हत्या कर डाली और शव के टुकड़े कर अलग-अलग जगह पर जंगल में फेंक दिए.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी आफताब ने श्रद्धा के करीब 35 टुकड़े किये थे, जिसे फ्रीज़ खरदकर लाया और उसमें रख दिया. करीब 18 दिन तक इन लाश के टुकड़ों को ठिकाने लगाया और महरौली के जंगलों में फैंकता रहा. इस काम के लिए वो देर रात को ही निकलता था.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular