Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshDamoh crime news : महिला से छेड़छाड़ पर परिजनों ने दलित परिवार...

Damoh crime news : महिला से छेड़छाड़ पर परिजनों ने दलित परिवार को मारी गोली , 3 की मौत 1 घायल

- Advertisement -
- Advertisement -

Damoh crime news : एम पी के दमोह जिले में दलित उत्पीड़न के मामले रुकने का नाम नहीं ले रही हैं अब दमोह से एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है जहां एक दलित परिवार के तीन सदस्यों को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया गया जबकि परिवार का एक सदस्य गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने 6 लोगों पर एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.घटना के बाद पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है.

Damoh crime news : बता दें कि दमोह जिले के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत देवरान गांव में छेड़छाड़ को लेकर पटेल और अहिवाल परिवार संघर्ष हुआ. छेड़छाड़ के आरोपी और उसके माता-पिता की इस घटना में मौके पर ही मौत हो गई जबकि जबकि दूसरा बेटा घायल हुआ है। जहां पर पटेल और अहिवाल परिवार के बीच महिला से छेड़छाड़ को लेकर कल विवाद हुआ था और विवाद इतना बड़ा की मंगलवार की सुबह पटेल परिवार ने दलित परिवार के ऊपर बंदूक से ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी।

Damoh crime news : मिली जानकारी के अनुसार घमंडी अहिरवार और जगदीश पटेल की परिवार में महिला संबंधी विवाद हुआ था.जहां इस फायरिंग में छेड़छाड़ के आरोपी 30 साल के मानक अहिवाल उसके पिता घमंडी अहिवाल ( 60 साल ) और माँ राजप्यारी ( 58 साल) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मानक के एक भाई को भी गोली लगी है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि जब गोलियों की आवाज सुनी तो पता लगा कि दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया है. इस हत्याकांड की खबर लगते ही देहात थाना पुलिस ने मोर्चा संभाला तो खुद एसपी डी आर तेनिवार वह कलेक्टर यस कृष्ण चैतन्य ने गावँ पहुंचकर हालातो का जायजा लिया।

एस पी के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि महिला सम्बन्धी विवाद की वजह से दो परिवारों में विवाह हुआ था जहां पटेल परिवार ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों पर मामला दर्ज किया हैं जो कि फरार है वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वही कलेक्टर चेतन्य के मुताबिक पुलिस के अलावा रेवेन्यू की टीम भी पूरे मामले की जांच करेगी।Damoh crime news

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular