Friday, April 12, 2024
HomeMadhya Pradeshcrime news:आदिवासी ने सगे भतीजे को तीर से मारकर कर दी हत्या,...

crime news:आदिवासी ने सगे भतीजे को तीर से मारकर कर दी हत्या, मचा कोहराम

तीर इतना धारदार था कि मासूम भतीजे के माथे में जा धंसा। जहां मौके पर मासूम जमीन पर गिर पड़ा कुछ देर तड़पने के बाद उसकी मौत हो गई। यह घटना शाम 6:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

- Advertisement -
- Advertisement -

crime news:सिंगरौली – कोतवाली थाना के सासन चौकी के गांव हर्रहवा में चाचा ने अपने भतीजे को तीर कमान से माथे में मारकर हत्या कर । इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। तो वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चाचा मौके से फरार हो गया। अब सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की धरपकड़ के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

crime news:पुलिस के अनुसार शासन चौकी क्षेत्र अंतर्गत सोमवार को कलयुगी चाचा रामानुज बैगा ने अपने भतीजे संजू बेगा उम्र 4 वर्ष को घर में तीर कमार से मांथे में वार कर हत्या कर दिया। तीर इतना धारदार था कि मासूम भतीजे के माथे में जा धंसा। जहां मौके पर मासूम जमीन पर गिर पड़ा कुछ देर तड़पने के बाद उसकी मौत हो गई। यह घटना शाम 6:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

इस संबंध में थाना प्रभारी अरुण पांडे से बात की गई तो उन्होंने कहा मासूम बच्चे को  तीर कमान से उसी के चाचा ने हमला कर हत्या की है।कहा जा रहा है की जिले मे आदिवासियो के द्वारा अभी भी तीर धनुष का उपयोग किया जाता है।जो आज काल बन गया। इस तीर धनुष ने मासूम की जन ले ली।crime news:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular