Sunday, April 14, 2024
HomeMadhya Pradeshcrime news: तालाब मे नहाने गये तीन मासूमो की जल समाधि,सिद्धिकला गांव...

crime news: तालाब मे नहाने गये तीन मासूमो की जल समाधि,सिद्धिकला गांव की घटना

- Advertisement -
- Advertisement -

crime news: सिंगरौली। कोतवाली थाना के सासन चौकी अंतर्गत सिद्धिकला गांव मे तालाब मे नहाने गये तीन मासूमो की जल समाधि हो गई है।इस घटना की खबर जैसे ही परिजनो को लगी तो पैर तले से मानो जमीन खिसक है हो।यह खबर गाव मे आग की तरह फैल गई। तत्काल उक्त घटना की जानकारी सासन चौकी पुलिस को दी गई। जहा मौक़े पर टीआई अरुण पाण्डेय, चौकी प्रभारी संदीप नामदेव अपने दल बल के साथ पहुचे। यह घटना शुक्रवार की सुबह तकरीबन 10 बजे की बताई जाती है। इस हृदय विदारक घटना से गाव मे मातम का माहौल निर्मित है। घटनाओं की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बच्चों के शव तालाब से निकालकर पीएम कराने की तैयारी में जुट गई । पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

crime news: बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शासन चौकी के सिद्धिकला गांव में बने तालाब में तीनों बच्चे नहाने गए थे। सभी बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। आज करीब 10  बजे संदीप केवट पिता महेश केवट उम्र 8 बर्ष, आदित्य केवट पिता मनी केवट उम्र 6 बर्ष एवं सुनील केवट पिता मनी केवट उम्र 8 बर्ष नहाने गए थे, जहां तालाब के गहरे पानी में चले जाने के कारण तालाब में डूब जाने से तीनों की मौत हो गई। परिजनो ने बताया कि जब बच्चे घर में नहीं दिखे तो परिवार वालो ने ढूंढना शुरू किया। लोगो ने बताया की तालाब मे नहाने गये है। तत्काल परिजन व स्थानीय लोग तालाब पर पहुचे। देखा की मासूम काही दिखाई नही दे रहे है। सिर्फ कपड़े के आधार पर परिजन तालाब मे घुसे तो खोजने लगे। जब तक परिजन उन्हें बचाने पहुंचे तब तक तीनों बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो चुकी थी। सूचना पर चौकी शासन पुलिस द्वारा घटना स्थल पहुंच कर शव को तालाब से बाहर निकाल कर पंचनामा संबंधी कार्यवाई की गई। जहा मौक़े पर टीआई अरुण पाण्डेय के साथ राजस्व की टीम भी पहुची। बताया जा रहा है कि गर्मी के दिनों में गांव के बच्चे अक्सर इस तालाब में नहाने जाते है और यह तालाब आज मौत का काल बन गया।

सिद्धिकला गांव में पसरा मातम

इन हादसों के बाद सिद्धिकला गांव में मातम का सन्नाटा पसरा हुआ है। गांव के ही तालाब में केवट परिवार के तीन बच्चे की तालाब में डूबने से असमय मौत से पूरे परिवार में मातम छाया है। परिजनों को भरोसा ही नहीं हो पा रहा है कि सुबह तक घर में खेल रहे बच्चे दोपहर में उन्हें छोड़कर चले गए। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है दो मासूम सगे भाई बताए जा रहे है। वही अब परिवार वाले अपने घर के छोटे बच्चों को समझा रहे हैं कि तालाब में नहाना खतरनाक हो सकता है।crime news:

बुझ गया घर का चिराग

कोतवाली थाना क्षेत्र के शासन चौकी अंतर्गत सिद्धि कला गांव में तालाब में डूबने से हुई तीन मासूमों की जल समाधि के बाद गांव का माहौल गमगीन हो गया है। बताया जाता है कि संदीप केवट पिता महेश केवट अपने पिता का एकलौता बच्चा था। इस हृदय विदारक घटना अपने घर के चिराग को बुझा दिया है। वही मनीराम के दो मासूम बच्चे आदित्य व सुनील की भी जल समाधि हो गई है। इस घटना के बाद क्षेत्र के लोग ढाढस बनाने में जुटे हुए हैं।crime news:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular