Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshVindhyaCrime in Dhurahwa: जंगल में मिली अधजली लाश, हत्या कर ठिकाने लगाने...

Crime in Dhurahwa: जंगल में मिली अधजली लाश, हत्या कर ठिकाने लगाने का प्रयास

- Advertisement -
- Advertisement -

धौरहवा के जंगल में मिला अज्ञात युवक का अधजला शव
मोरवा थाना क्षेत्र की घटना, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

धौरहवा में एक अज्ञात युव का शव मिला(dead body of an unknown youth found in Dhurahwa). शव को जलाकर जंगल में फेंक दिया गया था. वहीं युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.


सिंगरौली 20 अक्टूबर। मोरवा थाना क्षेत्र के धौरहवा जंगल के उपरी पहाड़ी क्षेत्र में बांस की नर्सरी के बीच एक करीब 30 वर्षीय अज्ञात युवक का अधजला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर मौके से पहुंचे मोरवा थाना प्रभारी यूपी सिंह ने शव को कब्जे में लेते हुए स्थानीय लोगों से सिनाख्त कराते हुए शव को उप स्वास्थ्य केन्द्र मोरवा के मर्चुरी में रखाया गया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मोरवा थाना प्रभारी यूपी सिंह को सूचना मिली थी कि धौरहवा जंगल के उपरी पहाड़ी क्षेत्र में बांस की नर्सरी के बीच एक व्यक्ति का अधजला शव पड़ा हुआ है। घटना के बाद मौके पर पहुंची मोरवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए स्थानीय लोगों से सिनाख्त कराई। लेकिन युवक के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है।

मोरवा थाने में पदस्थ सीके सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया में युवक की हत्या किया जाना लग रहा है। लेकिन रिपोर्ट आने के उपरांत ही स्पष्ट हो पायेगा। फिलहाल मृतक के चेहरे को जलाने का प्रयास किया गया था। लेकिन चेहरा पूरी तरह से जला नहीं है। अभी शव को सिनाख्त न होने के कारण उप स्वास्थ्य केन्द्र मोरवा के मर्चुरी में रखाया गया है। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular