Wednesday, April 24, 2024
HomeMadhya PradeshCongress leader ने बच्चों के सामने पत्नी को गोली मारकर की हत्या,...

Congress leader ने बच्चों के सामने पत्नी को गोली मारकर की हत्या, हुआ फरार, 10 हजार रुपये का इनाम घोषित

- Advertisement -

Congress leader shot and killed wife in front of children, absconding, announced a reward of 10 thousand rupees

Congress leader absconded after shooting his wife : आरोपी कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया (Congress leader Rishabh Bhadauria) हत्या के बाद पुलिस ने जब उसका मोबाइल ट्रेस किया तो भिंड जाकर बंद हो गया था, फिर इटावा में उसकी लोकेशन मिली। अब पुलिस टीम उसे तलाश करने के लिए भिंड और यूपी के इटावा में डेरा डाले हुए है.

- Advertisement -

Congress leader absconded after shooting his wife :ग्वालियर- ग्वालियर में पत्नी की गोली मारकर हत्या कर भागा कांग्रेस नेता Congress leader का 48 घंटे बाद भी कुछ पता नहीं चला है। आरोपी कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया (Congress leader Rishabh Bhadauria) का नेटवर्क काफी बड़ा बताया जाता है, क्योंकि वह कांग्रेस में प्रदेश का प्रवक्ता तक रह चुका है। इसके अलावा क्रीमिनल माइंड होने के चलते यूपी के बदमाशों से भी उसके संबंध हैं। आरोपी ने पिछले दिनों पत्नी भावना को गोली मार दी थी और भाग गया था। पुलिस (Gwalior Police) आरोपी की तलाश कर रही है लेकिन अभी वो उसके हाथ नहीं आया है.

Also Read -Sonakshi Sinha ने भरी महफ़िल में प्यार का किया इजहार, खूब रोयें सलमान खान ?

बता दे कि कांग्रेस का पूर्व प्रदेश प्रवक्ता ऋषभ भदौरिया Congress leader घटना के बाद से ही फरार है , पुलिस ने उसकी कई जगह तलाश की लेकिन वो अब तक हाथ नहीं आया है. एसएसपी अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है, पुलिस की दो टीमें काम कर रही हैं, आरोपी का पूर्व का आपराधिक रिकॉर्ड भी है. घटना के समय छह साल का मासूम बेटा और  आठ साल की मासूम बेटी भी वहीँ मौजूद थे.  घटना के बाद से दोनों सहमें हुए हैं.

आपको बता दें कि थाटीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले कांग्रेस नेता Congress leader  ऋषभ भदौरिया ने विवाद के बाद रविवार सोमवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे पत्नी पर तीन गोलियां चलाई. जिसमें से एक गोली पत्नी भावना के दाएं गाल से होती हुई सर में धंस गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  इस मामले में टीआई थाटीपुर पंकज त्यागी का कहना है कि हत्या कर फरार आरोपी की तलाश में पुलिस की पार्टी लगी हुई है।बताया जाता है कि इटावा में भी वह छुपा हो सकता है.इसकी वजह आरोपी की यहां रिश्तेदारी भी है.

Also Read -Urfi Javed : बोरे की ड्रेस में उर्फी ने दिखाया बूब्स, नेटिजन्स बोले-“इस बार टारजन बन गई देखें वीडियो

Congress leader ऋषभ भदौरिया को अपनी पत्नी पर शक था, पत्नी के मोबाइल को लेकर भी दोनों में विवाद होता था. ऋषभ आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है उस पर हत्या , हत्या का प्रयास, लूट ,अवैध हथियार रखने जैसे मामले पुलिस थानों में दर्ज हैं. 2 अप्रैल 2018 को ग्वालियर में हुए जातिगत दंगे में भी उस पर FIR दर्ज हुई थी. ऋषभ भदौरिया 2001 में  हुई अपनी बहन की हत्या में भी आरोपी है एवं 2 अप्रैल 2020 की हिंसा में भी ऋषभ पर मामले दर्ज हैं.

सनकी कांग्रेस नेता Congress leader ऋषभ भदौरिया का पत्नी से विवाद हुआ तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया. जिस पर पास ही सो रहे उसके दोनों बच्चों की नींद खुल गई. इसी बीच उसने पत्नी पर हथियार तान दिया. भावना समझ गई कि पति के सिर पर खून सवार है. वह बचने के लिए बाहर की तरफ भागी. रूम से निकलकर अभी वह आंगन में आई थी तभी ऋषभ ने उसके सिर को निशाना बनाकर फायर कर दिया. गोली उसके सिर में गोली लगी और वह वहीं ढेर हो गई. इसके बाद आरोपी हथियार और अपना जरुरी सामान लेकर भाग गया.Congress leader

Also Read -Bollywood actresses have big boobs : बॉलीवुड के इन 10 एक्ट्रेसेज़ के पास हैं बड़े Boobs,किसी के पास नैचुरल तो किसी ने करायी ब्रेस्ट सर्जरी

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular