Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshCongress leader Rishabh Bhadauria पत्नी को गोली मार कर फरार कांग्रेस नेता...

Congress leader Rishabh Bhadauria पत्नी को गोली मार कर फरार कांग्रेस नेता पर दस हजार रुपये इनाम घोषित

- Advertisement -

Congress leader Rishabh Bhadauria declared a reward of ten thousand rupees on the absconding Congress leader after shooting his wife

आरोपी कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया Congress leader Rishabh Bhadauria हत्या के बाद पुलिस ने जब उसका मोबाइल ट्रेस किया तो भिंड जाकर बंद हो गया था, फिर इटावा में उसकी लोकेशन मिली। अब पुलिस टीम उसे तलाश करने के लिए भिंड और यूपी के इटावा में डेरा डाले हुए है.
- Advertisement -

ग्वालियर- ग्वालियर में पत्नी की गोली मारकर हत्या कर भागा कांग्रेस नेता Rishabh Bhadauria Congress leader का 48 घंटे बाद भी कुछ पता नहीं चला है। आरोपी कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया Rishabh Bhadauria का नेटवर्क काफी बड़ा बताया जाता है, क्योंकि वह कांग्रेस में प्रदेश का प्रवक्ता तक रह चुका है। इसके अलावा क्रीमिनल माइंड होने के चलते यूपी के बदमाशों से भी उसके संबंध हैं। आरोपी ने पिछले दिनों पत्नी भावना को गोली मार दी थी और भाग गया था। पुलिस (Gwalior Police) आरोपी की तलाश कर रही है लेकिन अभी वो उसके हाथ नहीं आया है.

Cambodian government – पुरुष के गुप्तांग के आकर का फूल देख कर आ जाएगी शर्म, लड़कियों को तोड़ने पर लगा प्रतिबंध

Congress leader Rishabh Bhadauria पत्नी को गोली मार कर फरार कांग्रेस नेता पर दस हजार रुपये इनाम घोषित
photo by google

बता दे कि कांग्रेस का पूर्व प्रदेश प्रवक्ता ऋषभ भदौरिया Rishabh Bhadauria Congress leader घटना के बाद से ही फरार है , पुलिस ने उसकी कई जगह तलाश की लेकिन वो अब तक हाथ नहीं आया है. एसएसपी अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है, पुलिस की दो टीमें काम कर रही हैं, आरोपी का पूर्व का आपराधिक रिकॉर्ड भी है. घटना के समय छह साल का मासूम बेटा और  आठ साल की मासूम बेटी भी वहीँ मौजूद थे. घटना के बाद से दोनों सहमें हुए हैं.

आपको बता दें कि थाटीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले कांग्रेस नेता Congress leader  ऋषभ भदौरिया Rishabh Bhadauria ने विवाद के बाद रविवार सोमवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे पत्नी पर तीन गोलियां चलाई. जिसमें से एक गोली पत्नी भावना के दाएं गाल से होती हुई सर में धंस गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  इस मामले में टीआई थाटीपुर पंकज त्यागी का कहना है कि हत्या कर फरार आरोपी की तलाश में पुलिस की पार्टी लगी हुई है।बताया जाता है कि इटावा में भी वह छुपा हो सकता है.इसकी वजह आरोपी की यहां रिश्तेदारी भी है.

Congress leader Rishabh Bhadauria ऋषभ भदौरिया को अपनी पत्नी पर शक था, पत्नी के मोबाइल को लेकर भी दोनों में विवाद होता था. ऋषभ आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है उस पर हत्या , हत्या का प्रयास, लूट ,अवैध हथियार रखने जैसे मामले पुलिस थानों में दर्ज हैं. 2 अप्रैल 2018 को ग्वालियर में हुए जातिगत दंगे में भी उस पर FIR दर्ज हुई थी. ऋषभ भदौरिया 2001 में  हुई अपनी बहन की हत्या में भी आरोपी है एवं 2 अप्रैल 2020 की हिंसा में भी ऋषभ पर मामले दर्ज हैं.

सनकी कांग्रेस नेता Congress leader Rishabh Bhadauria ऋषभ भदौरिया का पत्नी से विवाद हुआ तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया. जिस पर पास ही सो रहे उसके दोनों बच्चों की नींद खुल गई. इसी बीच उसने पत्नी पर हथियार तान दिया. भावना समझ गई कि पति के सिर पर खून सवार है. वह बचने के लिए बाहर की तरफ भागी. रूम से निकलकर अभी वह आंगन में आई थी तभी ऋषभ ने उसके सिर को निशाना बनाकर फायर कर दिया. गोली उसके सिर में गोली लगी और वह वहीं ढेर हो गई. इसके बाद आरोपी हथियार और अपना जरुरी सामान लेकर भाग गया.

UPSC Success Story: पति ने किया प्रताड़ित फिर तलाक का केस, 7 साल की बेटी… ऐसे पढ़ाई कर UPSC में हो गईं सिलेक्ट

\

Congress leader Rishabh Bhadauria पत्नी को गोली मार कर फरार कांग्रेस नेता पर दस हजार रुपये इनाम घोषित
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular