Friday, March 29, 2024
HomeMadhya PradeshVindhyaModi को रावण जैसा बताने पर कांग्रेस में ही दो फाड़:अहमद पटेल...

Modi को रावण जैसा बताने पर कांग्रेस में ही दो फाड़:अहमद पटेल की बेटी ने खड़गे को दी सोच-समझकर बोलने की सलाह

- Advertisement -

Modi : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (mallikarjun kharge) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi ) को रावण कहने पर पार्टी के अंदर विरोध शुरू हो गया है। गुजरात में पार्टी नेता मुमताज पटेल (Mumtaz Patel ) ने खड़गे के बयान का खंडन किया और सुझाव भी दिया।

Modi : मुमताज कहती हैं कि नेताओं (leaders) को अपने शब्दों का चयन सोच-समझकर करना चाहिए, क्योंकि उनका गलत इस्तेमाल किया जा सकता है। ऐसी टिप्पणियों से बचना ही बुद्धिमानी है। बता दें कि मुमताज सोनिया गांधी (Mumtaz Sonia Gandhi) के राजनीतिक सलाहकार दिवंगत अहमद पटेल (Ahmed Patel) की बेटी हैं। अहमद की दो साल पहले कोविड (covid) से मौत हो गई थी।

- Advertisement -

खड़गे ने क्या कहा था? – Modi

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (mallikarjun kharge) ने 29 नवंबर को गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। अहमदाबाद में एक जनसभा के दौरान खड़गे ने कहा- प्रधानमंत्री (Prime minister) ने कहा कि कहीं और मत देखो। मोदी को देखो और वोट करो। कितनी बार चेहरा देखें? निगम चुनाव (corporation election) में हमने आपका चेहरा देखा। एमएलए चुनाव, एमपी चुनाव में देखा। क्या आपके हर जगह रावण जैसे 100 चेहरे हैं? मुझे समझ नहीं आया।

प्रधानमंत्री ने खड़गे को इशारों में जवाब दिया – Modi
इस भाषण के ठीक दो दिन बाद यानी 1 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कांग्रेस अध्यक्ष खर्ग (congress president kharg) को जवाब दिया। उन्होंने इशारों में कहा- कांग्रेस पार्टी राम सेतु (Congress Party Ram Setu) से भी नफरत करती है। कांग्रेस में प्रधानमंत्री पद का अपमान और अपमान करने की होड़ चल रही है। वे मुझे गाली देने के लिए रामायण से रावण लाए थे। राम भक्त रावण कहना गलत है। लोग जितना कीचड़ उछालेंगे, उतने ही कमल खिलेंगे।

मुमताज अपने पिता की विरासत को संभाल रही हैं – Modi

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ मुमताज पटेल
अब अहमद की राजनीतिक विरासत उनकी बेटी मुमताज संभाल रही हैं। अहमद पटेल 2001 से सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार रहे हैं। जनवरी 1986 में वे गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष बने। वह 1977 से 1982 तक यूथ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भी रहे। वह सितंबर 1983 से दिसंबर 1984 तक कांग्रेस के संयुक्त सचिव थे। बाद में उन्हें कांग्रेस का कोषाध्यक्ष बनाया गया।

Modi को रावण जैसा बताने पर कांग्रेस में ही दो फाड़:अहमद पटेल की बेटी ने खड़गे को दी सोच-समझकर बोलने की सलाह
photo by google

रेणुका चौधरी ने समर्थन किया, बोलीं- PM ने मुझे शूर्पणखा कहा था – Modi

कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुराने बयान पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में मेरी तुलना शूर्पणखा से की, तब मीडिया कहां थी? रेणुका ने मंगलवार को एक ट्वीट कर यह बात कही

also read – Rojgar Mela: 22 नवंबर को होगा दूसरा सबसे बडा रोजगार मेला, PM Modi 71,000 कैंडिडेट्स को देंगे ज्वाइनिंग लेटर

Modi को रावण जैसा बताने पर कांग्रेस में ही दो फाड़:अहमद पटेल की बेटी ने खड़गे को दी सोच-समझकर बोलें की सलाह
photo by google

also read – Pension Scheme: मोदी सरकार का शादीशुदा लोगों के लिए बड़ा तोहफ़ा, साल के मिलेंगे 51 हजार रुपये! बस करना होगा छोटा सा काम

Modi को रावण जैसा बताने पर कांग्रेस में ही दो फाड़:अहमद पटेल की बेटी ने खड़गे को दी सोच-समझकर बोलें की सलाह
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular