Friday, April 12, 2024
HomeMadhya Pradeshsingrauli news: कमिश्नर रीवा संभाग ने लाडली बहना योजना के पंजीयन शिविरो...

singrauli news: कमिश्नर रीवा संभाग ने लाडली बहना योजना के पंजीयन शिविरो का किये निरीक्षण

शिविर में बहनो के बैठने की व्यवस्था, पेयजल, छाया आदि का अवलोकन कर शिविर में उपस्थित अधिकारियो को निर्देश दिये कि बहनो को टोकन का वितरण करते ताकि बारी बारी से सुगमता के साथ सभी  पंजीयन किया जा सके।

- Advertisement -
- Advertisement -

 singrauli news: सिंगरौली। प्रदेश दूसरे जिलो के साथ साथ सिंगरौली जिले के सभी पंचायतो तथा नगर निगम के वार्डो में आज से शिविर आयोजन लाडली बहना योजना के आवेदन पत्र भरे जा रहे है। इसी तारतम्य में जिले में एक दिवसीय प्रवास पर आये हुये रीवा संभाग के कमिश्नर अनिल सुचारी के द्वारा नगर पालिक निगम सिंगरौली के वार्ड क्रमांक 42 में स्थित अटल सामुदायिक भवन बिलौजी में आयोजित शिविर का अवलोकन किया गया।

singrauli news: तथा शिविर में बहनो के बैठने की व्यवस्था, पेयजल, छाया आदि का अवलोकन कर शिविर में उपस्थित अधिकारियो को निर्देश दिये कि बहनो को टोकन का वितरण करते ताकि बारी बारी से सुगमता के साथ सभी  पंजीयन किया जा सके। उन्होने पंजीयन कर रहे कर्मचारियो से भी चर्चा कर पंजीयन के संबंध में जानकारी ली। इस दौरान कलेक्टर अरूण परमार, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत गजेन्द्र सिंह नागेश, अपर कलेक्टर डी.पी बर्मन, एसडीएम ऋषि पवार, संयुक्त कलेक्टर राजेश शुक्ला, नगर निगम के उपायुक्त आर.पी बैस, महिला बाल विकास अधिकारी राजेश गुप्ता, प्रवेश मिश्रा, आदि उपस्थित रहे।

नगर पालिक निगम सिंगरौली की साधारण बैठक 28 मार्च को समय प्रातः 11 बजे से परिषद अध्यक्ष देवेश पाण्डेय के अध्यक्षता में नगर निगम सभागार में आयोजित होगी। बैठक के दौरान चर्चा उपरांत वित्तिय वर्ष 2023-24 के बजट की स्वीकृती के साथ साथ परिषद की पूर्व बैठक कार्यवाही का अनुमोदन किया जायेगा। बैठक में कायाकल्प अभियान के तहत विभिन्न वार्डो में सड़को के मजबूती करण की स्वीकृती सहित शहर के विकास से संबंधित अन्य प्रस्तावो पर चर्चा उपरांत निणर्य लिए जायेगे।singrauli news

कमिश्नर श्री सुचारी का स्वागत करते हुये जिले में संचालित विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओ के साथ साथ जल जीवन मिशन अंतर्गत जिले में चल रहे तीनो ईकाइयो के प्रगति के संबंध में अवगत कराया गया। कमिश्नर रीवा श्री सुचारी के द्वारा जल जीवन मिशन तहत चल रहे कार्यो के प्र्र्रगति की विस्तार पूर्वक समीक्षा करते हुये कहा कि कार्यो की प्रगति संतोष जनक नही है

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular