Wednesday, February 1, 2023
HomeViral VideoViral Video: CM Yogi ने घूसखोर DSP को बना दिया दारोगा,रिश्वत लेते...

Viral Video: CM Yogi ने घूसखोर DSP को बना दिया दारोगा,रिश्वत लेते वीडियो हुआ था वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टचार के खिलाफ लड़ाई में बड़ा फैसला ले कर एक नजीर पेश की है। करप्शन के मामले में सीओ के दोषी पाए जाने के बाद उन्होंने उसे दारोगा बना दिया। सीएम की इस फैसले की हर जगह तारीफ कर चर्चा हो रही है.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश की दूसरी बार बागडोर संभालने के बाद एक के बाद एक कड़े फैसले ले रहे हैं अब उन्होंने ने भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. भ्रष्टाचार के मामले में दोषी डिप्टी एसपी को डिमोट करके सब इंस्पेक्टर बना दिया. रामपुर में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात रहे विद्या किशोर शर्मा के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें दारोगा बना दिया गया है। सीएम का यह फैसला अब नजीर बन गया है.

बता दें कि विद्या किशोर पहले दारोगा के पद पर थे। पदोन्नत करते हुए उन्हें जालौन जिले की पीटीसी ब्रांच में डिप्टी एसपी बनाया गया था। लेकिन पिछले साल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें हुए एक शख्स से झोले में ₹500000 के बंडल लेते दिखाई व सुनाई देते हैं. रिश्वत लेने में जब वो दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ यह सख्त कार्रवाई की गई।

यह था मामला

गौरतलब है कि जब विद्या किशोर शर्मा रामपुर पर डीएसपी पद पर तैनात थे. उस दौरान रामपुर की एक महिला ने 9 सितंबर 2021 को अस्पताल संचालक विनोद यादव और तत्कालीन इंस्पेक्टर रामवीर यादव पर आरोप लगाया कि दोनों ने उसके साथ गैंग रेप किया है. महिला की शिकायत के बाद भी पुलिस ने डॉक्टर व तत्कालीन इंस्पेक्टर के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की. लेकिन मीडिया में है मामला इतना तूल पकड़ा कि पुलिस को दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करना पड़ा. उस दौरान रामपुर के डीएसपी विद्या किशोर शर्मा का इसी मामले में डॉक्टर से ₹500000 रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ था.

तत्कालीन डीएसपी विद्या किशोर शर्मा उस दौरान डॉक्टर से रेप मामले को रफा दफा करने के लिए उन्होंने 500000 की रिश्वत ली. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें तत्काल निलंबित कर दिया गया था. लेकिन अब जब जांच में आरोपी पाए गए तो उन्हें सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर विद्या किशोर शर्मा का डिमोशन करने की जानकारी दी है.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular