Sunday, April 14, 2024
HomeViral VideoChundari jaipur ki mangwa दें गाने पर छोटी बच्ची ने किया गजब...

Chundari jaipur ki mangwa दें गाने पर छोटी बच्ची ने किया गजब का डांस, अदाएं देख हो जाएंगे दीवाने

- Advertisement -
- Advertisement -

chundari jaipur ki mangwa The little girl did a wonderful dance on the song

chundari jaipur ki mangwa : सोशल मीडिया पर एक क्यूट बेटी का डांस करते हुए वीडियो खूब तेजी से देखा जा रहा है. यकीन मानिए इस वीडियो को देखने के बाद आप बच्चे की  अदाओं के दीवाने हो जाएंगे

chundari jaipur ki mangwa : इस वीडियो में छोटी सी बच्ची बहुत ही प्यारा डांस कर रही है यह  सॉन्ग सपना चौधरी का है चुंदड़ी जयपुर की मंगवा दी. जिसमें बच्ची ने पटियाला ड्रेस पहन रखा है.

आप देख सकते हैं  वह बच्ची कितनी छोटी सी है. इस वीडियो पर कई लाइक एंड कमेंट मिल चुके हैं. इसका एक एक स्टेप एकदम बेहद शानदार है यह बहुत ही क्यूट लग रही है.

बता दें कि यह बच्ची करीबन 5 या 6 साल की होगी  जिसने इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रखा है.यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक करीब 31 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है जबकि 3000 से ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दें.

छोटी बच्ची का डांस देखने वाले दंग रह गए हैं इस वीडियो की काफी ज्यादा तारीफ हो रही है. हालांकि पता नहीं लगता कि यह वीडियो कहां का है.

https://www.instagram.com/reel/Cjrn4sYu4cV/?igshid=MDJmNzVkMjY=

यह भी पढ़े — Aashram 3 Trailer : Esha Gupta ने 6 सीन्स में की सारी हदें पार, ट्रेलर देख फ़ैस अकेले में देखने की कर रहें प्लानिंग,देखें Video

यह भी पढ़े — Salman Khan ने फिल्म शूटिंग के बीच में ही ऐश्वर्या राय से करने लगे Pyar!  शाहरुख खान ऐसे किया था बीज बचाव

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular