Thursday, April 11, 2024
HomeBollyWoodCelebrity Skin Care Secret : मलाइका अरोड़ा की ग्लोइंग स्किन का यह...

Celebrity Skin Care Secret : मलाइका अरोड़ा की ग्लोइंग स्किन का यह है राज,जानिए सब कुछ

- Advertisement -
- Advertisement -

Celebrity Skin Care Secret : desk report – मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की खूबसूरती हर किसी को हैरान कर देती है कि 50 साल की उम्र के करीब होने के बावजूद वह खुद को कैसे मेंटेन करती हैं। तो आइये जानते है मलाइका अरोड़ा के ग्लोइंग स्किन (Glowing skin) का राज।

Celebrity Skin Care Secret : उम्र बढ़ने के साथ कुछ लोग ही अपनी खूबसूरती (the beauty) बरकरार रख पाते हैं। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस (Fitness) और ग्लोइंग स्किन (Glowing skin) को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनकी खूबसूरती हर किसी को हैरान कर देती है कि 50 साल के करीब होने के बावजूद वह खुद को कैसे मेंटेन करती हैं। इसका जवाब स्किन सप्लीमेंट कपिवा स्किन फूड्स ग्लो मिक्स (Kapiva Skin Foods Glow Mix) में है, जिसका वह नियमित रूप से इस्तेमाल करती हैं।

क्यों है स्किन सप्लीमेंट की जरूरत  

हम जो खाना खाते हैं वह त्वचा को पर्याप्त पोषक तत्व प्रदान नहीं करता है। विटामिन सबसे पहले लिवर, हृदय और अन्य अंगों में जाते हैं, फिर त्वचा को पोषक तत्व मिलते हैं, यही कारण है कि पोषक तत्व हमेशा त्वचा तक कम पहुंचते हैं। त्वचा सप्लीमेंट अधूरे पोषक तत्वों की पूर्ति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। कपिवा स्किन फूड्स ग्लो मिक्स 100% आयुर्वेदिक पेय है, जो शरीर के भीतर से त्वचा संबंधी समस्याओं का इलाज करता है। यह रसायन मुक्त है और सभी प्रकार की त्वचा के लिए एक समाधान है।

स्किन पर लाए निखार

Celebrity Skin Care Secret : मलाइका अरोड़ा की ग्लोइंग स्किन का यह है राज,जानिए सब कुछ
photo by google

सुंदरता के लिए हम अपनी त्वचा पर कौन सी क्रीम लगाते हैं, उससे यह ज्यादा महत्वपूर्ण है कि हम आहार के रूप में क्या खाते हैं। कपिवा टॉक्स आयुर्वेद और इसके नए कपिवा स्किन फूड्स ग्लो मिक्स में अनार, गुलाब, नद्यपान, शतावरी, अकाई बेरी, अंगूर के बीज और ब्लूबेरी जैसे पौष्टिक पोषक तत्व होते हैं। यह पूरक विटामिन ए, विटामिन ई और बी विटामिन (बी1, बी2, बी6, बी9, बी12) से भरपूर है। इसके इस्तेमाल से हाइपरपिग्मेंटेशन, डार्क सर्कल्स और फाइन लाइन्स कम होते हैं। साथ ही, यह त्वचा को यूवी क्षति को ठीक करता है। खास बात यह है कि इससे कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है।

कोलेजन को बढ़ाने में करे मदद 

नींद की कमी, खराब आहार, अत्यधिक धूप में रहना, बढ़ती उम्र, प्रदूषण और धूम्रपान जैसे कई कारणों से हमारी त्वचा का रंग फीका पड़ जाता है। 20 साल की उम्र के बाद हर साल 1% कोलेजन कम होने लगता है, जिसका असर 30 साल की उम्र के बाद दिखने लगता है। कपिवा स्किन फूड्स ग्लो मिक्स स्किन इलास्टिसिटी, फर्मनेस और हाइड्रेशन के लिए जरूरी कोलेजन और अन्य सौंदर्य खाद्य पदार्थों की एक खुराक प्रदान करता है, जिससे त्वचा चमकदार दिखती है।

यह सप्लीमेंट कोलेजन, हाइलूरोनिक एसिड और ग्लूटाथियोन को बढ़ाने में मदद करता है। इसे 18 वर्ष से अधिक आयु के प्रत्येक व्यक्ति (पुरुष और महिला) द्वारा लिया जा सकता है। इसका इस्तेमाल करने के लिए आप 1 पैक को 100 मिली पानी में डाल दें। याद रखें कि आपको इसे खाली पेट नहीं लेना है।

अब जब आप अपनी त्वचा के उपचार के महत्व को जानते हैं, तो यह समय है कि आप अपनी त्वचा की देखभाल की दिनचर्या में कपिवा स्किन फूड्स ग्लो मिक्स को शामिल करें! आखिर असली सुंदरता भीतर से आती है!

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular