Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshCCTV कैमरे से खुला महिला का राज ,ज्वेलरी वहां छुपाया जहां किसी...

CCTV कैमरे से खुला महिला का राज ,ज्वेलरी वहां छुपाया जहां किसी ने सोचा नहीं था

- Advertisement -
- Advertisement -

Woman’s secret revealed from CCTV camera, jewelery hid where no one thought

CCTV : ग्वालियर जिले में दुकानदार इन दिनों ग्राहक बनकर आ रही महिला चोरों की गैंग के निशाने पर है. यहां चोरनी गैंग ने एक बार फिर वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि, इस बार उनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

CCTV : ग्वालियर – जिले दुकानदार इन दिनों ग्राहक बनकर आ रही महिला चोरों की गैंग के निशाने पर है. यहां चोरनी गैंग ने एक बार फिर वारदात को अंजाम दिया है. महिला की इस करतूत का राज cctv कैमरे से खुल गया हैं. दुकानदार को जब ज्वेलरी कम दिखी तो उसने सीसीटीवी चेक किया तो पता लगा कि दुकान में आई 2 महिलाओं ने ही उसके दुकान में हाथ साफ किए हैं हालांकि, इस बार उनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

जिले में हुजरात थाना क्षेत्र अंतर्गत सराफा बाजार दुकानदार इन दिनों ग्राहक बनकर आ रही महिला चोरों की गैंग के निशाने पर है. यहां चोरनी गैंग ने एक बार फिर आर एल गोल्ड ज्वेलर्स की दुकान में वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि, इस बार उनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. महिला ने ज्वेलरी चोरी कर अपने बगल में रखें पर्स पर छुपा लिया लेकिन सामने बैठा दुकानदार को जरा भी शक नहीं हुआ कि महिला ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है.

शहर में चोरनी महिलाओं से स्थानीय दुकानदार खासे परेशान हैं. ये 2 महिलाएं आर एल गोल्ड ज्वेलर्स दुकान पर पंहुचती है. जहां अशोक कुमार की गुप्ता की दुकान में लगभग 10 ग्राम वजन की छुपाती हुई नजर आ रही हैं . दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाले पर खुलासा हुआ है कि इनमें से एक महिला दुकानदार को बातों में लगाती है, तो दूसरी महिलाएं सामान पर हाथ साफ कर देती है.फिलहाल पीड़ित दुकानदार ने इसकी शिकायत हुजरात कोतवाली थाना में की है. जहां पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों महिलाओं की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़े — Diwali में करीना ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, खरीद सकते हैं शानदार महंगी बाइक !

यह भी पढ़े — Bollywood की यह एक्ट्रेस शादी के पहले हो गई प्रेग्नेंट और बनी कुंवारी मां, कुछ तो अभी तक नहीं की शादी

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular