Thursday, May 25, 2023
HomeMadhya Pradeshcat made prey: ढाई माह की मासूम बच्ची को बिल्ली ने बनाया...

cat made prey: ढाई माह की मासूम बच्ची को बिल्ली ने बनाया शिकार, जाने फिर क्या हुआ

- Advertisement -
- Advertisement -

cat made prey: ढाई माह की मासूम बच्ची को बिल्ली ने बनाया निशाना जाने फिर क्या हुआ। घर के भीतर पलंग पर सो रही ढाई माह की दो जुड़वा बच्चियों में से एक पर बिल्ली ने हमला कर दिया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

cat made prey: घटना दमोह जिले के अभिनव होम्स कॉलोनी में रविवार सुबह करीब 8:30 बजे की है बिल्ली ने मासूम को अपना निशाना बनाकर उसे खींचकर पलंग से थोड़ी दूर ले जाने का प्रयास किया जैसे ही मासूम के रोने की आवाज सुनाई दी मां दौड़ कर गई तो देखा कि बेटी पलंग के नीचे खून से लथपथ पड़ी थी इधर दरवाजा खुलते ही हमलावर बिल्ली भाग निकली पिता निलेश खरे फिर अपनी बेटी को लेकर के जिला अस्पताल पहुंचे तब तक उसकी सांसे चल रही थी।

सिर व गर्दन पर आया था वह पर ड्रेसिंग हुई लेकिन इसी दौरान बेटी ने दम तोड़ दिया बाद में डॉक्टर ने इसकी सूचना अस्पताल पुलिस चौकी में दी और शव का पोस्टमार्टम कराया वही उनके पिता ने बताया कि घटा के दौरान तीन सदस्य घर में थे मैं पूजा कक्ष में ध्यान कर रहा था पत्नी शालनी खाना बना रही थी और शालिनी की छोटी बहन सटीक बाथरूम में थी जुड़वा बेटियां बेडरूम में पलंग पर सो रही थी उसी वक्त बिल्ली ने मौका देख कर के मेरी बेटी को निशाना बनाया एवं जिसमें उसकी दर्दनाक मौत हो गईcat made prey

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular