Thursday, April 25, 2024
HomeBusinessAmazon Sale में बंपर डिस्काउंट, warranty के साथ आधी से कम कीमत...

Amazon Sale में बंपर डिस्काउंट, warranty के साथ आधी से कम कीमत पर मिल रहा Samsung TV, यह हैं ऑफर

- Advertisement -

Amazon Offers: Amazon पर फिलहाल कोई शानदार बिक्री नहीं हो रही है, लेकिन कुछ उत्पादों पर शानदार डील मिल रही है। अगर आप नया टीवी(tv) खरीदना चाहते हैं तो सैमसंग टीवी लगभग आधी एमआरपी पर मिल रहा है। यह बैंक छूट, एक्सचेंज ऑफर और अन्य लाभ प्रदान करता है। आइए जानते हैं इस टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल्स।

- Advertisement -

अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको सैमसंग टीवी पर आकर्षक ऑफर्स मिल रहे हैं। सैमसंग टीवी को आप अमेज़न से लगभग आधी कीमत में खरीद सकते हैं. और इस ऑफर का लभ उठा सकते हैं.

Amazon की अभी कोई विशेष बिक्री नहीं हो रही है, लेकिन निश्चित रूप से कुछ उत्पादों पर आकर्षक ऑफ़र उपलब्ध हैं। ऐसा ही एक ऑफर सैमसंग टीवी पर उपलब्ध है।

इस ऑफर का फायदा उठाकर आप सैमसंग टीवी को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। टीवी पर स्पेशल डिस्काउंट के अलावा एक्सचेंज ऑफर और बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। जानिए सैमसंग एलईडी टीवी पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स. जो हैं आपके लिए खाश और बेहतर.

सैमसंग एलईडी टीवी पर बंपर छूट
सैमसंग की एंटरटेनमेंट सीरीज़ टीवी अमेज़न पर 13,490 रुपये में लिस्टेड है, लेकिन इसकी एमआरपी 22,900 रुपये है। इस उत्पाद को साइट पर 41 प्रतिशत छूट के साथ सूचीबद्ध किया गया है। साथ ही आपको Rs.2820 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन किसी भी वस्तु का विनिमय मूल्य उसकी स्थिति पर निर्भर करता है।

सैमसंग स्मार्ट टीवी पर आपको बैंक डिस्काउंट भी रहा है। अमेज़न से टीवी खरीदें, कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड लेनदेन पर 1500 रुपये तक की तत्काल छूट प्राप्त करें. इस तरह आप इस स्मार्ट टीवी को एमआरपी से करीब आधी कीमत में खरीद सकते हैं.

विनिर्देश क्या हैं?
यह टीवी 32 इंच के स्क्रीन साइज के साथ आता है। इसमें आपको LED पैनल मिलता है, जो HD रेडी पैनल के साथ आता है। स्मार्ट टीवी Tizen प्लेटफॉर्म पर काम करता है। इसमें आपको Netflix, Prime Video, Zee5, Sony Liv, YouTube, Hotstar जैसे प्री-इंस्टॉल ऐप मिलेंगे। इसमें 20W के आउटपुट के साथ दो स्पीकर हैं। टीवी पर स्क्रीन शेयर, म्यूजिक सिस्टम, कंटेंट गाइड, कनेक्शन मूवी शेयर जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में 2 एचडीएमआई पोर्ट, ब्लू-रे प्लेयर, गेमिंग कंसोल, 1 यूएसबी पोर्ट है। टीवी रिमोट पर आपको हॉट की भी दी जाती हैं, जिससे सर्च करना और भी आसान हो जाता है. और आपकी life entertainment फुल हो जायेगी.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular