Friday, April 12, 2024
HomeBusinessBranded footwear:ये हैं 4 ब्रांडेड फुटवियर,  आधे से भी कम दाम में...

Branded footwear:ये हैं 4 ब्रांडेड फुटवियर,  आधे से भी कम दाम में खरीदें 

- Advertisement -

Branded footwear:तरह-तरह के जूतों को कौन पसंद नहीं करता?  हम सभी जानते हैं कि हमारे जूते हमारे व्यक्तित्व(Our shoes are our personality) का आईना होते हैं।अगर आप फैशन के प्रति जागरूक हैं तो ये आपके स्टाइल में और खूबसूरत(In style and beautiful) रंग जोड़ने के लिए काफी हैं।  ये शूज आपको 55 फीसदी के डिस्काउंट पर मिल रहे हैं।

- Advertisement -

कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो हमारे पास कितनी भी हों लेकिन आपको कभी ऐसा नहीं लगता कि अरे हां बहुत हो गया।  फुटवियर भी उनमें से एक है।  यह हर रोज पहनने वाली वस्तु है जो न केवल आपके पैरों को आराम देती है बल्कि आपके लुक को भी प्रभावित करती है।  चाहे ऑफिस वियर हो, कैजुअल वियर या स्पोर्ट्स वियर, आजकल हर किसी के पास कई तरह के फुटवियर होते हैं।

वे दिन गए जब लोग जूतों की एक जोड़ी में काम पर जाते थे।  लोग आज अपने कपड़ों के साथ-साथ अपने जूतों को लेकर भी जागरूक हैं।  अगर आप भी फुटवियर लवर हैं और अपने कलेक्शन में कुछ और जोड़ना चाहते हैं तो अपने लिए कुछ जूते खरीदने का यह सही समय है।  Amazon पर इस समय फुटवियर पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिलेगा।  Amazon की मदद से हम आपके लिए कई तरह के फुटवेयर लाते हैं.  इन जूतों के बारे में जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

 कैंपस माइक (एन) पुरुषों के लिए रनिंग शूज़

ये दौड़ने वाले जूते पहनने में आरामदायक और देखने में स्मार्ट होते हैं।  इनमें आपको पांच कलर ऑप्शन मिलेंगे।  अगर आप इन्हें नियमित रूप से पहनते हैं तो इन जूतों में हवा का ख्याल रखें और इन्हें साफ रखें।  इससे उनका शेप और लुक खराब नहीं होता है।  इसे साफ रखने के लिए सिर्फ एक साफ कपड़े का इस्तेमाल करें।  इस जोड़ी पर आपको 47% का डिस्काउंट मिलेगा।

कैंपस माइक (एन) पुरुषों के लिए रनिंग शूज़

ये रनिंग शूज आपको पहली नजर में ही पसंद आ जाएंगे।  ये जूते लेस-अप क्लोजर के साथ आते हैं।  अगर आप खेलों के शौकीन हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प होगा।  इन्हें इस तरह से डिजाइन किया गया है कि आप इन्हें रोज पहन सकती हैं लेकिन इससे दुर्गंध नहीं आएगी।  आप इन्हें बड़ी आसानी से साफ भी कर सकते हैं।  इन पर आपको 47% का डिस्काउंट मिलेगा।

भारत में ज्यादातर युवा स्पोर्ट्स शूज पहनना पसंद करते हैं।  क्यों ये जूते हर ड्रेस पर अच्छे लगते हैं और स्पोर्ट्स में भी बेहतरीन होते हैं।  कैंपस ब्रांड स्पोर्ट्स कैटेगरी में सबसे अच्छे और सस्ते बजट के जूते बनाता है।  कैंपस शू रेट्स 900 से कम में बेसिक हैं, और 900 से अधिक में हाई क्वालिटी हैं।  क्योंकि जूते अच्छे होते हैं, स्थानीय ऑफ़लाइन दुकानों और ऑनलाइन वेबसाइटों दोनों में उनकी सकारात्मक समीक्षा होती है. Branded footwear

अधिकांश लड़को को ऐसे जूते चाहिए जिन्हे वह स्कूल, कॉलेज, स्पोर्ट, इवेंट्स जैसी हर जगह पर पहन सके। इस काम को बेहतर रूप से पूर्ण करने के लिए कैंपस मैक्सिको जूते बेस्ट है। शूज में कुल 5 कलर उपलब्ध है और साइज 6 से 10 तक मिल जाती है। इसका फिलॉन सोल जूतों को मजबूती के साथ बेहतर देखाव देता है. Branded footwear

जूतों के बाहरी मटेरियल में मेष का उपयोग हुआ है। जिस द्वारा अंदर की तरफ एयर भी आती रहती है। इसमें लेस द्वारा जूतों को फिट करना पड़ता है। एक बार अच्छे से फिटिंग होने पर यह पैरो में पूरी कम्फर्ट देते है। यह जूते हमें गिरने से भी बचाते है। क्यों की इसमें निचे की तरफ फ्लैट बनावट नहीं है।

 Crocs यूनिसेक्स बैले Bayaband

ये सैंडल दिखने में काफी स्मार्ट हैं।  इन्हें आप कैजुअली बेहद आराम से पहन सकती हैं।  इसमें आपको कलर्स की काफी अच्छी वेरायटी मिल जाएगी।  इसमें आपको लाइम पंच, व्हाइट, ग्रे, पिंक जैसे कलर मिल जाएंगे।  इन जूतों के सोल की बात करें तो यह प्लास्टिक का है।  इसका उपरी हिस्सा क्रोस्लाइट मैटेरियल से बना है।  ये सैंडल हल्के हैं।  इसमें पुल-ऑन क्लोजर है।

 Adidas Men’s Agora 1.0 मल्टीस्पोर्ट ट्रेनिंग शूज़

ये स्पोर्ट्स शूज आपको ब्लैक (These sports shoes are black for you) और ग्रे कलर में उपलब्ध होंगे।  इन जूतों के सोल की बात करें तो यह रबर का बना होता है।  साथ ही इसमें लेस-अप क्लोजर है।  जूते की चौड़ाई मध्यम है।  यह कैजुअल वियर के लिए परफेक्ट है।  इसका डिजाइन अच्छा है।  यह आपके लिए काफी आरामदायक भी रहेगा।

एडिडास लंबे समय से बास्केटबॉल के जूतों का निर्माण करता आया है और दुनिया के अग्रणी बास्केटबॉल ब्रांड्स में से एक है। वे अपने आइकोनिक सुपरस्टार और प्रो मॉडल(Superstar and pro model) जूतों के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, जिसे “शेलटोस” कहा जाता है। एक विशेष शैली का सख्त रबड़ का टो बॉक्स(Rubber toe box) इसकी विशेषता है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular