Thursday, April 25, 2024
HomeBollyWoodBollywood - Katrina Kaif की शादी से Aamir Khan व Samantha के...

Bollywood – Katrina Kaif की शादी से Aamir Khan व Samantha के तलाक तक, सब सच साबित हुईं ये 6 अफवाहें

- Advertisement -

Bollywood – Deepika Padukone’s South Debut : दीपिका पादुकोण के साउथ डेब्यू की चर्चा भी इसी साल जुलाई से शुरू हो गई थीं. लेकिन अब क्लियर हो चुका है कि दीपिका पादुकोण सुपरस्टार प्रभास और नाग अश्विन के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं.

- Advertisement -

Bollywoodअंकिता लोखंडे-विक्की जैन मैरिज Ankita Lokhande-Vicky Jain Marriage) : एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी की खबर रातों-रात फैल गई। हालांकि,इसी महीने हो गया है जब दोनों की शादी की खूब चर्चा हो रही है।

Bollywood The news of the name of Kareena’s younger son: करीना ने 2021 में दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया. लगभग 6 महीने बाद करीना के पिता रणधीर कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के ज़रिए जेह का पूरा नाम बताया.

Bollywood Divorce of Samantha and Naga Chaitanya:इस साल सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक की खबरें उड़ीं. इस खबर ने हर किसी को हैरान किया. लेकिन ये अफवाह तब सच साबित हुई जब 2 अक्टूबर को सामंथा और नागा ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने तलाक को ऑफिशियल किया.

Katrina and Vicky’s wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की अफवाहें इसी साल सितंबर से अचानक आने लगीं. हालांकि, शुरुआत में हर कोई इस खबर को महज़ अफवाह ही समझ रहा था. लेकिन 9 दिसंबर को विक्की और कैटरीना ने राजस्थान में शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया.

Aamir Khan-Kiran Rao Divorce: इसी साल आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबरे भी उड़ीं. दोनों ने एक नोट के ज़रिए अपने तलाक की खबरों पर मुहर लगा दी.

also read – Singrauli News : स्व-सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं ने डीपीओ पर लगाए सनसनीखेज गंभीर आरोप, बोलीं – ऐसें किया गलत

Bollywood - Katrina Kaif की शादी से Aamir Khan व Samantha के तलाक तक, सब सच साबित हुईं ये 6 अफवाहें
photo by mee

also read – Best Online Shopping Sites – भारत में ये हैं टॉप 5 ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स

Bollywood - Katrina Kaif की शादी से Aamir Khan व Samantha के तलाक तक, सब सच साबित हुईं ये 6 अफवाहें
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular