Wednesday, February 1, 2023
HomeViral VideoVideo viral: नितिन गडकरी के टोल नाका पर भाजपा युवा मोर्चा की...

Video viral: नितिन गडकरी के टोल नाका पर भाजपा युवा मोर्चा की गुंडागर्दी,40 से ज्यादा गुंडा बोले धाबा, अब क्या बोलेंगे शिवराज ?

- Advertisement -
- Advertisement -

Video viral: शाजापुर में भाजपा नेता और उनके लोगों ने टोल मांगने पर गुंडागर्दी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Video viral: कहते हैं कि जब सत्ता का नशा सर चढ़कर बोलता है तो आदमी बेकाबू हो जाता है और वह कानून को भी हाथ लेने से पीछे नहीं हटता ऐसा ही एक मामला अब मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में देखने को मिली है यहां भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता दिनदहाड़े टोल नाका के बीच घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी अब इस मामले में पुलिस आरोपियों का बचाव कर रही है. खबर लिखे जाने तक अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है.

Video viral: शाजापुर से 12 किलोमीटर दूर स्थित रोजवास टोल पर 40 से अधिक युवकों ने हाथ में लाठी डंडा लिए टोल पर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की। यह पूरी घटना मक्सी पुलिस के 10 से ज्यादा पुलिस कर्मी और अधिकारियों के सामने घटित हुई। टोल कर्मचारियों को इन युवकों ने लाठियों और डंडो से पीटा, जिसमें दो कर्मचारियों को गंभीर चोंट आई है। टोल आफिस के फर्श पर जगह जगह खून के धब्बे फैले हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के युवा मोर्चा के पदाधिकारी दिनदहाड़े मक्सी स्थित टोल नाका में पहुंचकर मारपीट करने लगे उन्होंने टोल नाका के बिल्डिंग में घुसकर भी तोड़फोड़ की. यह पूरा वाक्य वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. तीन मंजिला टोल के 10 से ज्यादा कमरों में जाकर युवकों ने तोड़ फोड़ की और जो भी कर्मचारी दिखा उस पर डंडे और लाठी बरसाएं। इस मामले में अभी तक टोल प्रबंधन की ओर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

अब क्या बोलेंगे शिवराज

मध्यप्रदेश में जिस तरह से भाजपा सत्ता में है कहीं न कहीं सत्ता के चलते भाजपा के नेता अब गुंडई पर उतारू हो गए यह कहीं ना कहीं आने वाले विधानसभा चुनाव इसका गहरा प्रभाव पड़ सकता है बता दें कि जिस तरह से सोशल मीडिया पर भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों का वीडियो टोल नाका पर मारपीट का वायरल हो रहा है घटना शर्मनाक है इस घटना को लेकर कांग्रेस ने आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि सत्ता के नशे में चूर अब मारपीट पर उतारू हो गए अब इनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई इस घटना के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान की जमकर किरकिरी होती दिखाई दे रही है

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए युवा मोर्चा के कार्यकर्ता

टोल पर तोड़फोड़ के सीसीटीवी फुटेज सामने आएं हैं जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़फोड़ की जा रही है। बताया जा रहा किसी कार्यकर्ता के वाहन को बिना टोल के नहीं जाने दिया उसके बाद आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की। बताया यह भी जा रहा है कि इस गुंडागर्दी में भाजपा नेता का नाम आने के बाद पुलिस भी कार्यवाही करने से बच रही है.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular