Wednesday, February 1, 2023
HomeNationalBilaspur Crime News : पिता की 9 साल की बच्ची पर बिगड़ी...

Bilaspur Crime News : पिता की 9 साल की बच्ची पर बिगड़ी नीयत, मिलने के बहाने मासूम से करता था रेप

- Advertisement -
- Advertisement -

Bilaspur Crime News : साल 2014 में महिला की शादी रायगढ़ में रहने वाले फैक्ट्री संचालक से हुई थी. शादी के बाद दंपत्ति को बेटी हुई. लेकिन दोनों के बीच पहले कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चला लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच में संबंध अच्छे नहीं थे. दोनों का आए दिन किसी न किसी बात पर विवाद होते रहता था. प्रताड़ना से तंग आकर महिला अपनी 9 साल की बेटी को लेकर बिलासपुर में अपने मायके में रहने लगी.

Bilaspur Crime News : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. बिलासपुर में एक कल कलयुगी पिता अपनी ही नौ साल की बेटी के साथ रेप करता था. रायगढ़ में रहने वाले इस कारोबारी का अपनी पत्नी से भी विवाद है. वो जब भी अपनी बेटी से मिलने आता उसके साथ रेप करता था. फिर बच्ची ने अपनी मां को इस घटना की जानकारी दी.जहां मां ने तुरंत ही पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया .मामला सकरी थाना क्षेत्र का है.

बता दें की सकरी थाना अंतर्गत एक पिता ने अपनी 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया है. घटना के बाद पीड़िता की मां ने दुष्कर्मी पिता के खिलाफ सकरी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच कई महीनों से अनबन चल रही है. दोनों अलग रहते हैं, इसलिए आरोपी रायगढ़ से बिलासपुर उन लोगों से मिलने के लिए आया था. इस दौरान उसने घटना को अंजाम दिया.

रायगढ़ का बड़ा कारोबारी है आरोपी

पुलिस ने बताया कि महिला का पति बड़ा व्यवसाई है और उसका लोहे की चादर और ट्रक ट्रैक्टर बॉडी बनाने का प्लांट है. शादी के कुछ समय तक तो सब ठीक रहा लेकिन इस बीच पति को नशे की लत लग गई. और वह हर दिन नशे में घर आना शुरू कर दिया. वह पत्नी से ज्यादती व मनमानी करते हुए मारपीट करने लगा. महिला समाज के डर और बेटी के कारण प्रताड़ना से तंग आकर ससुराल में रहती थी. लेकिन जब बेटी पर अपने पिता ही की बुरी नजर पड़ी तो वह डर गई वह अपनी बेटी को लेकर मायके चली गई.

बच्ची ने मां से बताया पिता के हरकतो को

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जुलाई माह से उसके पति की बुरी नियत बेटी पर बिगड़ चुकी थी. उसने रायगढ़ में भी बेटी के साथ गलत हरकत की जब महिला ने इस सब का विरोध किया तो वह मारपीट करने लगा. वह जब अपने मायके चली गई तो कलयुगी बाप बेटी से मिलने के बहाने बिलासपुर आने लगा वह बेटी से अकेली मिलता और उसके साथ दुष्कर्म करता. कुछ दिन पहले पिता की गलत हरकतों को वह मां से बताया तब मामला सामने आया.महिला थाना प्रभारी ने बताया कि केस दर्ज करने के बाद पुलिस की टीम आरोपी की तलाश करने रायगढ़ गई थी. इस दौरान उसके घर में दबिश दी गई. लेकिन, वह फरार मिला.पुलिस उसके सभी ठिकानों की जानकारी जुटाकर तलाश कर रही है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular