Tuesday, March 5, 2024
HomeBollyWoodBholaa Box Office Collection:दूसरे दिन भी 'भोला' की कमाई में गिरावट, शनिवार...

Bholaa Box Office Collection:दूसरे दिन भी ‘भोला’ की कमाई में गिरावट, शनिवार को दमदार कलेक्शंस की उम्मीद को मिली राहत

- Advertisement -
- Advertisement -

Bholaa Box Office Collection: अजय देवगन की लेटेस्ट फिल्म ‘भोला’ गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ओपनिंग डबल डिजिट में जरूर रही, लेकिन उम्मीद के मुकाबले थोड़ी फीकी नजर आई। अब शुक्रवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में कहा गया है कि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में कुछ और गिरावट आई है. अब शनिवार को सारा दबाव खत्म हो गया।

Bholaa Box Office Collection: बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक अजय देवगन ने बॉलीवुड को पिछले साल ‘दृश्यम 2’ जैसी बड़ी हिट दी थी. लगभग 240 करोड़ रुपये के नेट इंडिया कलेक्शन के साथ ‘दृश्यम 2’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ के साथ पिछले साल की शीर्ष 3 हिट फिल्मों में से एक। अब अजय ‘भोला’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं। लेकिन उनकी लेटेस्ट रिलीज फिल्म का बॉक्स ऑफिस सफर उम्मीद से थोड़ा हल्का नजर आ रहा है।

अजय ‘भोला’ में न केवल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं बल्कि निर्देशक भी हैं। एक्शन से भरपूर यह फिल्म तमिल हिट ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है। ‘भोला’ के ट्रेलर और गानों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और इसलिए उम्मीद की जा रही थी कि इसकी ओपनिंग ‘दृश्यम 2’ से भी बड़ी हो सकती है। गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘भोला’ को बॉक्स ऑफिस पर 11.20 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली।

फिल्म की पहले दिन की कमाई जरूर दहाई का आंकड़ा को छू गई होगी, लेकिन ‘भोला’ की रिलीज से पहले की हाइप को देखते हुए यह संख्या निश्चित रूप से उम्मीद से कम है। अब शुक्रवार को आई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ‘भोला’ का दूसरा दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है. अजय देवगन की फिल्म के लिए यह कुछ हद तक रोमांचक है।

दूसरे दिन ‘भोला’ का कलेक्शन

शुक्रवार की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘भोला’ ने दूसरे दिन 7.40 करोड़ रुपये की कमाई की है। यानी इस हिसाब से दो दिनों में ‘भोला’ का नेट इंडिया कलेक्शन 18.6 करोड़ रुपए पहुंच गया है। कथित तौर पर, ‘भोला’ लगभग 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है। इस हिसाब से फिल्म का कलैक्शन वास्तव में जितना होना चाहिए था, उससे काफी पीछे चल रहा है।

शनिवार को धमाका करना जरूरी

‘भोला’ का कलेक्शन ये इशरा करता है कि गुरुवार को, उत्तर भारत में कई जगह राम नवमी की छुट्टी होने का फायदा फिल्म को मिला. इसीलिए पहले दिन तो फिल्म का कलेक्शन डबल डिजिट में पहुंचा, लेकिन दूसरे दिन कमाई में लगभग 35 प्रतिशत की गिरावट आई. अब सारा दारोमदार शनिवार पर आकर टिक गया है. ‘भोला’ को अगर दमदार वीकेंड कल्केशन जुटाना है तो इसके लिए शनिवार के आंकड़े बहुत महत्वपूर्ण होंगे. 

शनिवार की एडवांस बुकिंग 

सैकनिल्क के डेटा के मुताबिक, ‘भोला’ के तीसरे दिन यानी शनिवार को एडवांस बुकिंग शुक्रवार के मुकाबले बेहतर रहती है। तीसरे दिन ‘भोला’ के लिए लगभग 45,000 टिकट एडवांस में बुक किए गए थे और फिल्म ने 1.26 करोड़ रुपये की एडवांस कमाई की थी. ‘भोला’ एक मास फिल्म है और इसका रेवेन्यू वॉक-इन यानी सिनेमाघरों में आने वाले दर्शकों और टिकट खरीदने पर ज्यादा निर्भर करता है, न कि एडवांस बुकिंग पर।

रिपोर्ट्स की मानें तो अब तक दो दिनों में यूपी-बिहार के मास थिएटर्स में फिल्म की पकड़ अच्छी दिख रही है। ‘भोला’ को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली लेकिन अजय के काम और धमाकेदार एक्शन की सभी ने सराहना की। यदि यह सराहना और जनता की जुबान का असर शनिवार को भी बना रहा तो ‘भोला’ तीसरे दिन पहले दिन से ज्यादा कलेक्शन कर सकता है. ‘भोला’ एक अच्छे बजट वाली फिल्म लगती है और इस लिहाज से पहले वीकेंड में कम से कम 45 करोड़ रुपये बटोरने की जरूरत है।

Also Read – Silver Kamarband Design 2023 : चांदी की कमरबंद की जबरदस्त डिजाइन, कमर की खूबसूरती में लगाएगी चार चांद!

Also Read – Ladli Behna Yojana का फार्म भरने सरकार की सभी व्यवस्थाएं ध्वस्त, कलेक्टर के लिए बना सिरदर्द

Also Read – Bageshvar dham : बागेश्वर धाम के स्वागत मे 51 हजार महिलाओं ने निकाली कलश यात्रा,संस्कारधानी जबलपुर मे उमड़ा जन शैलाब

Also Read – Singrauli news : लोसेके के बैढऩ-पचखोरा मार्ग में नहीं पहुंची डब्ल्यूबीएम सड़क,ननि के भेदभाव को लेकर रहवासियों में असंतोष

Singrauli news : शिवराज सरकार की बड़ी मुश्किलें, आशा-ऊषा कार्यकर्ताओं ने जमकर की नारेबाजी बोली – बहना योजना होगी प्रभावित

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular