Friday, April 12, 2024
HomeNationalBaba Ramdev : योग गुरु बाबा रामदेव ने महिलाओं की साड़ी, सलवार...

Baba Ramdev : योग गुरु बाबा रामदेव ने महिलाओं की साड़ी, सलवार और सूट पर दिया विवादित बयान, अब ऐसी हो रहें ट्रोल

- Advertisement -

Baba Ramdev – शनिवार को पुणे में एक योग शिविर में बाबा (baba in yoga camp)रामदेव ने कहा, महिलाएं साड़ी और सलवार-सूट में भी अच्छी लगती हैं। मैं कुछ भी नहीं पहने हुए भी अच्छा दिखता हूं।

Baba Ramdev – रामदेव के साथ मंच पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृताAmrita Fadnavis wife of Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis भी मौजूद थीं. बाबा रामदेव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि पिता को देश की महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।

- Advertisement -

पहले जानिए क्या कहा बाबा रामदेव ने – Baba Ramdev
वीडियो में वे कह रहे हैं- बहुत बदनसीब हैं आप। सामने के लोगों को साड़ी पहनने का मौका मिल गया, पीछे वालों को मिला ही नहीं। आप साड़ी पहन के भी अच्छी लगती हैं, सलवार-सूट में भी अमृता जी की तरह अच्छी लगती हैं और मेरी तरह कोई ना भी पहने तो भी अच्छी लगती हैं। अब तो लोग लोक लज्जा के लिए पहन लेते हैं। बच्चों को कौन कपड़े पहनाता है। पहले हम तो आठ-दस साल तक तो ऐसे ही नंगे घूमते रहते थे। ये तो अब जाकर पांच-लेयर बच्चों के कपड़ों पर आई है।

देश से माफी मांगें रामदेव – स्वाति मालीवाल – Baba Ramdev
मामले ने तूल पकड़ा तो स्वाति मालीवाल ने भी अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा- महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री की पत्नी के सामने बाबा रामदेव की टिप्पणी अशोभनीय और निंदनीय है। इस बयान से सभी महिलाएं आहत हुईं, बाबा रामदेव को इस बयान के लिए देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए.

संजय राउत ने पूछा अमृता फडणवीस ने विरोध क्यों नहीं किया? – Baba Ramdev
इधर भी रामदेव के भाषण के बाद सियासत तेज हो गई है. उद्धव गुट के शिवसेना नेता संजय राउत ने पूछा कि अमरुता फडणवीस ने बाबा की टिप्पणियों का विरोध क्यों नहीं किया। शनिवार को उन्होंने कहा – जब राज्यपाल शिवाजी ने महाराज के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की, कर्नाटक के सीएम ने महाराष्ट्र के गांवों को अपने राज्य में विलय करने की धमकी दी, अब भाजपा प्रचारक रामदेव ने महिलाओं का अपमान किया, चुप सरकार। क्या सरकार ने दिल्ली को वचन दिया है?

बाबा रामदेव पहले भी विवादों में रह चुके हैं – Baba Ramdev
यह पहली बार नहीं है जब बाबा रामदेव विवादों में घिरे हैं। इससे पहले रामदेव ने अपनी खुद की कोरोना की दवा के लॉन्च के दौरान डॉक्टरों को कातिल बताया था. इस घटना में आईएमए ने रामदेव को कानूनी नोटिस भेजा और उन पर मुकदमा चलाने को कहा.

बाबा रामदेव( Baba Ramdev) ने कोरोना के दौरान डॉक्टरों को हत्यारा बताया। उसके बाद देशभर के डॉक्टरों ने हाथों पर काली पट्टी बांधकर इसका विरोध किया। इतना ही नहीं 2021 में कोरोना महामारी के दौरान बाबा ने कहा कि सभी लोगों की मौत बेड और ऑक्सीजन की कमी से हुई. एलोपैथिक दवाओं से इससे ज्यादा मौतें हुई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि टीके की दो खुराक प्राप्त करने के बाद लगभग 1,000 डॉक्टरों की मृत्यु हो गई। पिता के इस भाषण के बाद देशभर के डॉक्टरों और नर्सों ने हाथों पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताया.

also read – Oil Maker Machine ; घर पर बनाएं सरसों का शुद्ध तेल, बादाम के साथ दूसरे सीड और नट्स का 100% मिलेगा तेल

Baba Ramdev : योग गुरु बाबा रामदेव ने महिलाओं की साड़ी, सलवार और सूट पर दिया विवादित बयान, अब ऐसी हो रहें ट्रोल
photo by google

also read – Reddish benefits: सर्दियों में पेट के लिए अमृत है मूली, ऐसे बनाएं टेस्टी सब्जी मेहमान भी करेंगे तारीफ 

Baba Ramdev : योग गुरु बाबा रामदेव ने महिलाओं की साड़ी, सलवार और सूट पर दिया विवादित बयान, अब ऐसी हो रहें ट्रोल
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular