Thursday, April 25, 2024
HomeBollyWoodAvneet Kaur - वन पीस ड्रेस में अवनीत कौर क्लोजअप लुक में...

Avneet Kaur – वन पीस ड्रेस में अवनीत कौर क्लोजअप लुक में दिखाया हुस्न, प्रतिक्रिया की लग गई झड़ी

- Advertisement -

Avneet Kaur – टीवी अभिनेत्री अवनीत कौर भले ही महज 21 साल की हैं लेकिन उनकी स्टार्डम( stardom)का डंका बज रहा है. टीवी के साथ रियालिटी शोज(reality shows) में नजर आने वाली अवनीत सोशल मीडिया पर भी बड़ी स्टार हैं.

Avneet Kaur – अवनीत इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अवनीत कौर(Avneet Kaur) ने हाल ही में अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

- Advertisement -

इन तस्वीरों में अवनीत का रूप निखरकर सामने आ रहा है.अवनीत की इन फोटोज पर फैन्स ने भी जमकर कमेंट्स किए हैं.फैन्स ने अवनीत की तारीफ में कसीदें पढ़ीं हैं.अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.अवनीत को इंस्टाग्राम पर 32 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Avneet Kaur – अवनीत ने काफी कम उम्र में शौहरत का बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैअवनीत ने डांसिंग रियालिटी शो के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी.इसके बाद टीवी की दुनिया में भी काफी नाम कमाया है.

also read – Katrina Kaif: बच्चें को लेकर कटरीना बोलीं- मम्मी ने 9 बच्चों की अकेली की परवरिश, मैं चाहूंगी कि जब मेरे बच्चे हों तो…

Avneet Kaur - वन पीस ड्रेस में अवनीत कौर क्लोजअप लुक में दिखाया हुस्न, प्रतिक्रिया की लग गई झड़ी
photo by google

also read – Sajid Khan: ‘पांच मिनट तक मेरे प्राइवेट पार्ट को देखता रहा, शर्लिन चोपड़ा के बाद इस मॉडल ने साजिद पर लगाए गंभीर आरोप

Avneet Kaur - वन पीस ड्रेस में अवनीत कौर क्लोजअप लुक में दिखाया हुस्न, प्रतिक्रिया की लग गई झड़ी
photo by google

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular